Monday, March 4, 2024
Uncategorized

कंगना राणावत ने खोल कर रख दिया,सफेद चूहे उर्फ दुर्योधन उर्फ रणवीर कपूर को,और शकुनि मामा उर्फ करण जौहर को

कंगना रनौत ने बताया रणबीर कपूर को ‘दुर्योधन’ तो करण जौहर को ‘शकुनि मामा’, बोलीं- सुशांत को भी इन्होंने उकसाया था

नितेश तिवारी की रामायण का जबसे जिक्र हुआ है जबसे कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आ रहा है। उन्होंने रणबीर कपूर को राम के रूप चुनने पर जमकर आलोचना की। अब तो उन्होंने रणबीर कपूर को दुर्योधन तो करण जौहर तो शकुनि कह दिया है। साथ ही ऋतिक रोशन का नाम भी लिया है।

‘रामायण’ में रणबीर कपूर की कास्टिंग पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जमकर आलोचना की

अब कंगना रनौत ने करण जौहर को शकुनि मामा तो रणबीर कपूर को दुर्योधन कह दिया है

कंगना ने ये भी आरोप लगाया कि ऐसे लोगों की वजह से ही सुशांत ने मौत को गले लगाया था

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर की कास्टिंग पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जमकर आलोचना की। अब उन्होंने नए पोस्ट में रणबीर कपूर को दुर्योधन तो करण जौहर को शकुनि कह दिया है। साथ ही कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ सभी फर्जी ब्लाइंड आइटम के पीछे रणबीर और करण जौहर का हाथ बताया। एक्ट्रेस ने करण और रणबीर कपूर पर उनके खिलाफ हर तरह की गंदी अफवाहें फैलाने का भी आरोप लगाया। एक लंबे चौड़े पोस्ट में कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन का नाम भी घसीटा। आइए बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा है।

कंगना ने लिखा, ‘कल वाली बात को आगे बढ़ाती हूं। फिल्म इंडस्ट्री में कई प्रकार के खतरे हैं। इससे भी बुरा दुर्योधन ( सफेद Rat) और शकुनि (पा जो) है। वह खुद को सबसे ज्यादा गॉसिप्स करने वाला, जेलसी और इनसिक्योर बताते हैं। ये खुद को फिल्म इंडस्ट्री का सूचना प्रसारण मंत्रालय बताते हैं। पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है कि वे सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ सभी नकली ब्लाइंड आइटम के पीछे के मुख्य संदिग्ध थे। उन्होंने ही सुशांत को सुसाइड करने पर मजबूर किया। इन्होंने ही मेरे और HR (ऋतिक रोशन) के बारे में भी खिलाफ कई ओछे रियूमर्स फैलाए थे। जिसकी वजह से मेरी जिंदगी और करियर में उनका दखल परेशान करने से परे रहा है।

फिर साधा कंगना रनौत ने निशाना

उन्होंने यह भी कहा, ‘आज मैं एक कमजोर जगह में हो सकती हूं, लेकिन मैं कसम खाती हूं कि जब भी मैं पावर में आऊंगी तो मैं उन सभी जरूरी अवैध गतिविधियों का पर्दाफाश करूंगी, जिनमें वे शामिल हैं, जैसे कि डार्क वेब, हैकिंग, जासूसी और अवैध रूप से मानहानि आदि। ये सब बातें उन्हें सलाखों के पीछे होने के लिए काफी होंगी। मैं इन सबके बारे में पिछले एक दशक से बात कर रही हूं।’

कंगना रनौत ने रणबीर कपूर को सुनाया

क्वीन एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अब सोशल मीडिया की ताकत के चलते किसी की आवाज दबाई नहीं जा सकती। उन्होंने मीडिया पर भी सवाल उठाए। बता दें कंगना रनौत ने कहा था कि वह (रणबीर कपूर) पहले शिव बने थे और उनकी फिल्म को किसी ने नहीं देखा था। अब वह भगवान राम बनने का सोच रहे हैं। उन्हें तो रावण बनना चाहिए। लेकिन कैसा कलयुग है। मालूम हो, नितेश तिवारी की रामायण का कुछ समय पहले ऐलान हुआ। चर्चा है कि इसमें रणबीर कपूर राम तो आलिया भट्ट सीता बन सकती हैं।

 

 

 

बॉलीवुड में आने वाली फिल्म रामायण में राम का किरदार रणबीर कपूर के द्वारा निभाए जाने का कंगना रनौत ने विरोध किया है।
Kangana Ranaut got angry on Ranbir Kapoor becoming Ram said This white rat should not play the role of God | रणबीर कपूर के राम बनने पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- "इस सफेद चूहे को भगवान का किरदार नहीं निभाना चाहिए"
फाइल फोटो

कंगना रनौत ने रणबीर सिंह को बताया नशेड़ी और सफेद चूहा रामायण फिल्म में राम का किरदार रणबीर के निभाने पर नाराज कंगनानितेश तिवारी द्वारा रामायण फिल्म बनाई जा रही है

मुंबई: विवादों में रहने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के लिए कुछ ऐसा बोला जिससे अब नया विवाद खड़ा हो गया है। एक्ट्रेस ने रणबीर को सफेद चूहा बताते हुए उनके खिलाफ विवादस्पद टिप्पणी की है।

अब ये टिप्पणी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स कंगना के बयान को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

दरअसल, कंगना रनौत के अनुसार रणबीर कापूर राम का किरदार निभाने के लायक नहीं हैं और वह नशेड़ी है। ऐसा कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा। गौरतलब है कि नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म रामायण के लिए कास्टिंग ही अभिनेत्री का गुस्सा फूटा है।

रिपोर्टों से पता चलता है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर देवी सीता और भगवान राम को चित्रित करने के लिए तैयार हैं, जबकि केजीएफ स्टार यश रावण की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। कंगना ने इसी कास्टिंग के फैसले की आलोचना करती हैं और चुने हुए अभिनेताओं की उपयुक्तता पर सवाल उठाती हैं।

एक लंबी इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट में, कंगना रनौत ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को सीता और राम की भूमिकाओं में लेने के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

उन्होंने रणबीर को एक “पतले सफेद चूहे” के रूप में बताया। इसके अलावा उन्होंने रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनके भगवान शिव के रोल को याद करते हुए उन्हें बेकार एक्टर बताया जो भगवान शिव के किरदार में हिट साबित नहीं हुए थे।

अपने नोट के बाद, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक खतरनाक स्टिकर जोड़ा और रणबीर के राम बनने को खतरनाक बताया। कंगना ने आगे कहा कि इसके विपरीत एक साउथ इंडियन सुपरस्टार जो सेफ्ल मेड पर्सन है जो पूरी तरह से फैमिली मैन और परंपराओं का पालन करता है।

बॉलीवुड चुस्की :Gadar 2 Controversy: विवादों में घिरी सनी देओल गदर 2! फिल्म के एक सीन को लेकर जताई गई आपत्ति, जानें पूरा मामला सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर एक सदाबहार फिल्म है जिसे आज भी फैंस काफी पसंद करते हैं। इसके सीक्वल, जिसे अभी फिल्माया जा रहा है, सोशल मीडिया पर शूट के एक वीडियो के वायरल होने के बाद विवादों में घिर गया है। …

Leave a Reply