Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

भाजपा नेता की हत्या करने वाले 3 का एनकाउंटर

UP Crime News: मुरादाबाद में पार्श्वनाथ हाउसिंग सोसायटी के बाहर भाजपा नेता अनुज चौधरी अपने साथी के साथ टहल रहे थे। तभी बाइक सवार हमलावरों ने फायरिंग की थी।

UP Police Encounter, BJP leader in Moradabad, BJP Leader Anuj Chaudhary, Crime News

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में 12 दिन पहले भाजपा के एक स्थानीय नेता अनुज चौधरी की हत्या करने वाले तीन हमलावरों को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बताया कि दो अलग-अलग कार्रवाइयों में तीनों को दबोचा गया है। एनकाउंटर में तीनों को गोली लगी है। दो पुलिस कर्मी भी घायल हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपियों की हुई पहचान

एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि आरोपियों की पहचान सूर्यकांत शर्मा, सुशील शर्मा और आकाश के रूप में हुई है। तीनों के पैरों में गोलियां लगी हैं। एसएसपी ने बताया कि मुठभेड़ में दो पुलिस वाले गजेंद्र और संदीप नागर घायल हैं। तीनों बदमाशों और दो पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं।

सोसायटी के बाहर मारी थी गोली

जानकारी के मुताबिक घटना 10 अगस्त की थी। मुरादाबाद के मझोला थाना की पार्श्वनाथ हाउसिंग सोसायटी के बाहर भाजपा नेता अनुज चौधरी अपने एक साथी के साथ टहल रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। हमले के बाद गंभीर रूप से घायल अनुज की मौत हो गई थी। घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की थी।

Leave a Reply