Monday, June 24, 2024
Uncategorized

कांग्रेस ने और बेइज्जत नही होने का निर्णय लिया,बड़बोले,बकवास, बकचोद प्रवक्ता नही दिखेंगे 1 से 3 के बीच टीवी पर

कांग्रेस ने का एग्जिट पोल का बॉयकाट करने का फैसला किया है.

कांग्रेस पार्टी 1 जून को चुनाव के बाद एग्जिट पोल के नतीजे पर होने वाले टेलीविजन बहसों में अपने प्रवक्ता नहीं भेजेगी. पार्टी के नेता जयराम रमेश ने यह फैसला लिया है. कांग्रेस पार्टी के संचार विभाग ने एक्जिट पोल को लेकर यह बड़ा फैसला लिया है. एग्जिट पोल से संबंधित किसी भी प्रोग्राम को लेकर कोई भी प्रवक्ता या नेता बाइट नहीं देगा. 1 जून को अंतिम चरण की वोटिंग के खत्म होने के बाद सभी न्यूज चैनलों पर एग्जिट पोल को प्रसारित किया जाएगा. इसमें सभी पार्टियों की चुनावी संभावनाओं को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. वहीं कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस को कम से कम 130 सीटें मिलेंगी. ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनेगी. राज्यों में बीजेपी की सीटें कम होंगी.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि 4 जून के बाद पीएम का चेहरा इंडिया गठबंधन के नेता तय करेंगे. एक जून को इंडिया की बैठक में मतगणना की प्रक्रिया पर चर्चा होगी. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि इंडिया गठबंधन ने अच्छा परफॉर्मेंस किया है, मिलकर अच्छा लड़ा है, इस बार वोट का ट्रांसफर भी हुआ है और जब वोट का ट्रांसफर होता है तो रिजल्ट भी अच्छा आता है. खड़गे ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए जितनी सीट होनी चाहिए उतनी सीट इंडिया गठबंधन को मिल रही हैं, इसमें कोई शक नहीं है.

खड़गे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अच्छा परफॉर्म कर रही है. कांग्रेस को कम से कम 128 से 130 सीट मिलेंगी. इसका अंदाजा हमें है. बीजेपी हर जगह नुकसान में है. तमिलनाडु में बीजेपी को क्या सीट मिलेगी? केरल में क्या सीट मिलेगी? एक दो सीट का दावा कर रहे हैं लेकिन एक भी सीट नहीं मिलेगी. तेलंगाना में कुछ सीट आ जाएंगी. खड़गे ने कहा कि कर्नाटक में हम 15-16 सीट हम जीत रहे हैं. महाराष्ट्र में हम 30-35 सीट लाएंगे.

खड़गे ने कहा कि राजस्थान में हम जीरो थे लेकिन हम हरियाणा में 10 में से 10 सीट ला रहे हैं. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हम सीट ला रहे हैं. हर जगह कांग्रेस बढ़ रही है और बीजेपी घट रही है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम हमारे गठबंधन को अच्छी सीट मिलेगी. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अखिलेश ने अच्छा परफॉर्म किया. यूपी में 35 से 40 सीट मिलेगी. 35 तो तय है. बिहार में हमारी पार्टी का सिर्फ एक सीट था लेकिन इस बार हम कम से कम 25 सीट लाएंगे. बंगाल में कांग्रेस तीन-चार सीट लाएगी. टीएमसी भी लाएगी.

 

Leave a Reply