Tuesday, April 16, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) दलित हिन्दू युवक ने की मुसलमान लड़की से शादी,प्रधानमंत्री से सुरक्षा की मांग,50 से ज्यादा मुसलमानों ने हमला किया

‘हमारा जीवन खतरे में, वो दंगा-फसाद कर रहे’: शादीशुदा दलित युवक व मुस्लिम युवती ने PM मोदी से लगाई सुरक्षा की गुहार

दिल्ली के सराय काले खाँ में एक दलित हिन्दू युवक ने एक मुस्लिम लड़की से शादी की, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने दलित बस्ती में घुस कर हमला कर दिया। अब शादीशुदा जोड़े ने सुरक्षा की माँग की है।
22 वर्षीय युवक ने कहा कि उन्होंने मार्च 17 को अपनी मर्जी से शादी की है और लड़की भी बालिग़ है। युवक ने कहा कि लड़की के घर वालों ने उसकी बस्ती में हमला कर के ईंट-पत्थर चलाए व चाकू-तलवार से हमला किया।
युवक और युवती ने वीडियो जारी कर के सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि गली तहस-नहस कर दी गई है और धारदार हथियारों से किए गए वार में कई लोग घायल भी हुए हैं।
उक्त युवक ने बताया कि उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी जा रही है और ऐसी ही धमकियाँ उसे भी लगातार मिल रही है। युवक ने परिवार और खुद के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई।

युवक ने आरोप लगाया कि लड़की के परिवार वाले दंगे-फसाद कर रहे हैं। वहीं उसी वीडियो में युवती ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सुरक्षा की माँग करती हैं। युवती ने बताया कि उसने अपनी मर्जी से बिना किसी दबाव के शादी की है।
बता दें कि दलित युवक सुमित के मुस्लिम समुदाय की लड़की से शादी करने से नाराज युवती के परिजनों और उनके साथियों ने शनिवार (मार्च 20, 2021) रात सराय काले खाँ गाँव की दलित बस्ती में बेखौफ जमकर उत्पात मचाया था। 50 से अधिक की संख्या में बस्ती में घुसी मुस्लिम भीड़ ने हिन्दुओं की कुल तीन गलियों को निशाना बनाया और तलवार लाठी डंडे और पत्थरों के साथ जमकर हमला कर दिया।

 

Leave a Reply