Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

अतीक की बीवी जमकर कमा रही है पैसा,ने बेटे की मैय्यत में न शौहर की मैय्यत से मतलब

प्रवर्तन निदेशालय अतीक अहमद और उसकी पत्नी शाइस्ता के खिलाफ यूं ही मनी लांड्रिंग एक्ट के तहत कार्रवाई नहीं कर रहा है। अतीक के जेल जाने के बाद उसकी पत्नी शाइस्ता को हवाला के जरिए रुपये पहुंचाए जाते थे। इसमें अतीक का करीबी वकील मदद करता था। खुफिया एजेंसियों को इसके प्रमाण भी मिले हैं। इस एंगल पर भी जांच चल रही है। शाइस्ता के पकड़े जाने के बाद ईडी की टीम भी उससे पूछताछ करेगी। उमेश पाल हत्याकांड में नामजद आरोपी शाइस्ता परवीन पर शूटरों की मदद करने और उन्हें लाखों रुपये मुहैया कराने का आरोप है।

दावा किया जा रहा है कि शाइस्ता को हवाले के जरिए हर महीने रकम पहुंचती थी। वह अपने वकील की मदद से यह रकम लेती थी। इन्हीं रुपयों की मदद से शाइस्ता ने उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटरों को असलहा मंगाने से लेकर बाकी खर्च के लिए रुपये दिए थे। पुलिस मुठभेड़ में मारे गए उस्मान ने भी मरने से पहले बयान दिया था कि उसे 50 हजार रुपये मिले थे। फिलहाल पुलिस प्रयागराज-कौशाम्बी बार्डर से लेकर दिल्ली तक उसकी तलाश कर रही है।

आत्मसमर्पण अर्जी पर नहीं पेश की रिपोर्ट
अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के आत्मसमर्पण प्रार्थना पत्र पर धूमनगंज थाने की पुलिस ने 26 अप्रैल को भी कोई रिपोर्ट पेश नहीं की। पुन आख्या तलब किए जाने का आदेश न्यायालय ने पारित किया है। यह आदेश प्रभारी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट डॉ लकी ने आयशा नूरी के आत्मसमर्पण प्रार्थना पत्र पर अधिवक्ता विजय मिश्रा के तर्कों को सुनकर दिया। गौरतलब है कि पिछले दो हफ्ते से यह आत्मसमर्पण प्रार्थना पत्र विचाराधीन है और आख्या तलब की जा रही है।

Leave a Reply