Monday, June 24, 2024
Uncategorized

प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया कर्नाटक में डोसा बनाने का ड्रामा,दोनो डोसे जला दिए

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. इस चुनाव को लेकर भाजपा के सभी बड़े नेता चुनाव मैदान में प्रचार कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की तरफ से प्रचार करने पहुंची पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव प्रचार से विराम लेकर एक रेस्तरां में डोसा बनाने लगीं. आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने चुनावी राज्य कर्नाटक में बुधवार को अपने व्यस्त चुनावी कार्यक्रम से विराम लिया और यहां एक रेस्तरां में डोसा बनाने के कुछ गुर सीखे.

प्रियंका गांधी वाद्रा ने बनाया डोसा

प्रदेश कांग्रेस प्रमुख डी. के. शिवकुमार, कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला और कुछ अन्य लोगों के साथ प्रियंका गांधी ने मैसूर के सबसे पुराने रेस्तरां में से एक होटल में नाश्ता करने गई थीं. यहां इडली और डोसा खाने के बाद प्रियंका ने डोसा बनाने की कला सीखने की इच्छा जाहिर की. इस पर रेस्तरां के मालिक फौरन हां कर दी और उन्हें रसोई में ले गया. डोसा बनाने के लिए प्रियंका गांधी वाद्रा ने तवे पर डोसे का घोल डाला और उसे बिल्कुल सही आकार में फैलाया. हालांकि समय पर नहीं पलट पाने के कारण कम से कम दो डोसे जल गए, जिससे आसपास के लोग हंस पड़े. बाद में प्रियंका ने रेस्तरां के मालिक और उनके परिवार का शुक्रिया अदा किया और उनके साथ सेल्फी ली.

10 मई को है चुनाव

कांग्रेस के प्रचार के लिए प्रियंका गांधी वाद्रा कर्नाटक पहुंची हुईं हैं. प्रियंका गांधी ने बालेहोनूर जिले में भाषण देते हुए अपने पिता राजीव गांधी और दादी इंदिरा गांधी को भी याद किया. उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि शंकराचार्य ने मुझे बताया कि मेरे पिता भी यहां आए थे और इंदिरा जी भी यहां आईं थीं. उन्होंने आगे कहा कि साल 1978 में जब इंदिरा जी यहां आईं थीं तो उनके लिए संघर्ष का समय था और आज भी मेरे परिवार के लिए संघर्ष का समय है. गौरतलब है कि कर्नाटक में 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए 10 मई को चुनाव होंगे तथा 13 मई को परिणाम घोषित किए जाएंगे.

Leave a Reply