Friday, October 18, 2024
Uncategorized

1000 छोड़ दी कांग्रेस,मानसिक तनाव में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से बीजेपी की पहली सूची में शामिल प्रीमत लोधी अब चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। चुनाव प्रचार के साथ साथ वह अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीजेपी में लाने का काम भी कर रहे है। इसी कडी में पिछोर सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने 1 हजार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल कराने का दावा किया है।

दरसअल, बीजेपी ने युवा सदस्यता समारोह का कार्यक्रम आयोजित कियाा था। इस दौरान गुना सांसद केपी यादव भी मौजूद थे। इस दौरान 1000 से ज्यादा कांग्रेसियों, युवाओं व नागरिकों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान गुना सांसद सांसद केपी यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इतने सालों तक कांग्रेस की सरकार रही लेकिन उन्होंने कोई विकास कार्य नहीं किया। जब बीजेपी की सरकार आई तो विकास कार्यों की झड़ी लग गई। बीजेपी ने कुछ ही सालों में वह कर दिखाया जो सरकार में लंबे समय तक रहकर कांग्रेस नहीं कर पाई। बीजेपी जो कहती है करके दिखाती है।

आपको बता दें कि एमपी में होने वाले विधानसभा चुनावों में कुछ ही महीनों का वक्त बचा हुआ है। चुनाव से पहले नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला अभी भी जारी है। बीते दिनों में भाजपा-कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी छोड़कर अन्य दलों का दामन थामा।

Leave a Reply