Friday, October 18, 2024
Uncategorized

ईसाई गैंग फिर सक्रिय मध्यप्रदेश में, कमलनाथ सरकार में जमकर किया है नंगा नाच

 

इंदौर में एक और धर्मांतरण का मामला सामने आया है. यहां हीरानगर थाना क्षेत्र में एक चर्च में हनुमान जी का अपमान करते हुए कुछ लोग हिंदू धर्म के लोगों को क्रिश्चियन समाज में धर्मांतरण के लिए उसका रहे थे. इस दौरान उन्होंने चर्च में हनुमान चालीसा को भी फाड़ दिया और हिंदू धर्म के ख़िलाफ़ भड़काऊ टिप्पणी भी की.
सिलाई सिखाने के नाम पर धर्मांतरण
बताया जा रहा है कि, चर्च के अंदर हिंदू धर्म के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी करते हुए कुछ लोगों को हिन्दू धर्म के लोगों ने रोका भी परंतु हिंदू धर्म का अपमान करते हुए माइकल मैथ्यू नामक शख़्स ने हनुमान चालीसा को फाडा और हिंदू वर्ग के लोगों के मना करने के बाद भी हनुमान चालिसा को फाड़ते रहे और ईसाई धर्म को महान बताया और कहा सिर्फ बाइबल ही सही है. बता दें कि चर्च में हिंदू धर्म के लोगों को सिलाई का काम सिखाने के नाम पर धर्मांतरण कराने के लिए चर्च बुलाया गया था. जिसके बाद हीरा नगर पुलिस ने माइकल मैथ्यू, बैजूबी, सेम जोसफ,सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

इंदौर में एक और धर्मांतरण का मामला
दूसरी तरफ इंदौर के तुकोगंज थानाक्षेत्र में लवजिहाद व धर्मांतरण का मामला सामने आया है. यहां हिंदू युवती को एक मुस्लिम युवक धर्मांतरण करने के लिए परेशान कर रहा था. युवक से परेशान होकर युवती ने कल आत्महत्या की कोशिश की थी जिसके बाद परिजनों ने युवती के साथ थाने में पहुंचकर मामला दर्ज कराया.
प्रदेश में धर्मांतरण के मामले में हुई सबसे बड़ी सजा
बता दें कि इंदौर ज़िला कोर्ट ने मोहम्मद साबिर नामक आरोपी को नाबालिग से दुष्कर्म और धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने के मामले में बीस साल के जेल की सजा सुनाई है. आरोपी मोहम्मद साबिर ने एक नाबालिग के घर में घुसकर पहले दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था फिर वीडियो बनाकर युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. धमकी देते हुए बालिका से निकाह और धर्मांतरण के लिए भी दवाब बनाता था. जिसके बाद लड़की ने परिजनों को सूचना दी और परिजनों के साथ जाकर पुलिस में शिकायत की थी.

 

Leave a Reply