Friday, October 18, 2024
Uncategorized

फैजान मुसलमान ले गया नबालिग दलित को,बलात्कार के बाद मुसलमान बनाने की कोशिश,,राशिद, हनीफ, नदीम, इरशाद, सरताज शामिल

दूसरे समुदाय की किशोरी को बहलाकर ले जाने के बाद बिथरी चैनपुर निवासी फैजान ने जयपुर में उसके साथ दुष्कर्म किया और अब धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने…

दूसरे समुदाय की किशोरी को बहलाकर ले जाने के बाद बिथरी चैनपुर निवासी फैजान ने जयपुर में उसके साथ दुष्कर्म किया और अब धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने की तैयारी थी। मगर उससे पहले ही बिथरी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया।

 

 

बता दें कि बिथरी निवासी फैजान गांव के राशिद, हनीफ, नदीम, इरशाद उर्फ बब्बू और सरताज के साथ दूसरे समुदाय की 15 साल की किशोरी को छह जून को बहलाकर ले गया था। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ थाना बिथरी में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के चलते क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त था। इसी बीच किसी काम से फैजान बिथरी क्षेत्र में पहुंचा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर किशोरी को भी बरामद कर लिया गया। जब पूछताछ की गई तो सामने आया कि फैजान यहां से किशोरी को लेकर जयपुर चला गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसका धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने की तैयारी में था। मगर पुलिस ने उसे दबोच लिया।

मुकदमे में बढ़ाई गई धाराएं

इंस्पेक्टर बिथरी चैनपुर अश्वनी कुमार ने बताया कि मुकदमे में पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराएं बढ़ा दी गई हैं। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply