Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

केजरीवाल के मुँह पर कड़क चांटा,इस बार आवाज भी नही आई,अब सोनिया गांधी की मार्कशीट मांगेगा?

जाहिल और बड़बोले नेताओ का मुंह काला हुआ

पत्रकार शीला भट्ट ने कहा कि जब वो एमए कर रहे थे। उनके मेंटर प्रवीण सेठ जो मेरे भी मेंटर थे। मोदी वहां रोज आते थे। 1981 में मोदी बहुत ही पढ़ाई लिखाई करते थे और मुझे बहुत कुछ याद है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर कांग्रेस पार्टी व अन्य विपक्षी दलों के नेताओं की ओर से प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री को लेकर लगातार सवाल उठाए जाते रहे हैं। लेकिन जानी मानी पत्रकार शीला भट्ट ने पीएम मोदी की शिक्षा को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि 1981 में नरेंद्र मोदी एमए की पढ़ाई कर रहे थे। समाचार एजेंसी एएनआई के पॉडकास्ट में पत्रकार शीला भट्ट ने कहा कि जब वो एमए कर रहे थे। उनके मेंटर प्रवीण सेठ जो मेरे भी मेंटर थे। मोदी वहां रोज आते थे। 1981 में मोदी बहुत ही पढ़ाई लिखाई करते थे और मुझे बहुत कुछ याद है।
वो एमए की पढ़ाई कर रहे थे और मैं उनकी एक क्लासमेट को भी जानती हूं। मैंने कुछ दिन पहले फोन करके भी पूछा था जब अरविंद केजरीवाल ट्विटर पर और इधर उधर बहुत लिख रहे थे। कांग्रेस वाले भी कह रहे थे कि मोदी पढ़े लिखे नहीं हैं। मैंने कहा कि आप उनकी क्लासमेट हैं आप बताइए। वो पेशे से वकील हैं। तो उसने कहा नहीं मैं नहीं बोलना चाहती कुछ।
बीजेपी के मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय ने समाचार एजेंसी एएनआई का क्लिप साझा करते हुए कहा कि वरिष्ठ पत्रकार शीला भट्ट प्रधानमंत्री के छात्र दिनों को याद करते हुए कहा कि मैं मोदी से 1981 में मिली थी जब वह एमए कर रहे थे। यह अरविंद केजरीवाल जैसों के चेहरे पर तमाचा है, जो पीएम की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठाते हैं।

 

Leave a Reply