Friday, May 24, 2024
Uncategorized

सलमान खान की हत्या का दिन तय,हत्यारे का नाम है……

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में है। कल इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। चारो तरफ से फिल्म की सराहना हो रही है। किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सलमान लगातार सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे है। इसी बीच सलमान को रॉकी भाई नाम के शख्स ने जान से मारने की धमकी दे दी। ये खबर जैसे ही बाहर आई सोशल मीडिया में हड़कंप मच गया।
मामले के संबंध में मुंबई पुलिस ने जानकारी दते हुए बताया कि कल मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में एक फोन आया, जिसमें सामने वाले बताया कि वो रॉकी भाई बोल रहा है। रॉकी भाई ने बताया कि वो 30 अप्रैल को सलमान खान को मार देगा। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आगे की कार्रवाई कर रही है। धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है उन्हें वाय + कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। वहीं, खुद सलमान खान ने भी बुलेट प्रुफ गाड़ी खरीदी है।
सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर आ चुका है. इसके बाद से ही तमाम तरह के विवाद शुरू हो गए हैं. कोई कह रहा है कि ये तमिल फिल्म ‘वीरम’ की रीमेक है तो कोई पवन कल्याण की मूवी की कॉपी बता रहा है. मगर अब एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है. ये मैटर फिल्म के राइटर से जुड़ा हुआ है. ट्रेलर में कहीं भी फिल्म के राइटर का नाम नहीं लिखा है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म बिना किसी राइटर के बनाई गई है. इसके क्रेडिट्स में कहीं किसी भी राइटर का नाम नहीं है.
शाहरुख-सलमान ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’ के लिए फीस नहीं लेंगे
शाहरुख और सलमान खान ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’ में साथ दिखेंगे. मगर इसके लिए दोनों खान्स कोई फीस नहीं ले रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य चोपड़ा Tiger Vs Pathaan को प्रॉफिट शेयरिंग मॉडल पर बना रहे हैं. यानी फिल्म से कमाए पैसों को तीन हिस्सों में बांटा जाएगा, सलमान, शाहरुख और आदित्य चोपड़ा. उसी रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और शाहरुख फिल्म की कमाई का 40-40 परसेंट ले जाएंगे. जबकि आदित्य चोपड़ा को 20 परसेंट से संतोष करना पड़ेगा. मगर उम्मीद ये है कि ये फिल्म बहुत पैसे कमाने वाली है. उस टोटल का 20 परसेंट बहुत बड़ी रकम होगी.

. ”अगर ये पिक्चर नहीं चली तो पूरा बिल मेरे पर फटेगा”: सलमान खान
ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान ने ये भी बताया कि अगर ये मूवी फ्लॉप हो गई तो क्या होगा. लॉन्च इवेंट पर डायरेक्टर फरहाद सामजी ने कहा, ‘सुपरस्टार शायद लोगों को मिल जाए साथ काम करने के लिए मगर सलमान किस्मत वालों को मिलते हैं.’ इसी का जवाब देते हुए सलमान ने कहा, “अगर ये पिक्चर नहीं चली तो पूरा बिल मेरे पे फटेगा, और लोग कहेंगे यही है वो आदमी जिसकी वजह से फिल्म नहीं चली. ओरिजनल स्क्रिप्ट अभी भी मेरे पास है.”

Leave a Reply