Tuesday, May 28, 2024
Uncategorized

दाऊद इब्राहिम के नाम का कुत्ता,छोटा शकील के नाम का कुत्ता….,सलमान खान गोलीबारी केस

 

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है. उस इलाके में मौजूद सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस की 15 टीमें बनाई गई हैं, जो हर एंगल से तफ्तीश में जुटी हुई हैं. इसी बीच पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने उस बाइक को बरामद कर लिया है, जिस पर शूटर्स आए हुए थे. पुलिस द्वारा बरामद की गई बाइक की फोरेंसिक टीम जांच कर रही है. इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के बाद कुख्यात अपराधी रोहित गोदारा का भी नाम सामने आया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार हमले के बाद भाग रहे शूटर्स बांद्रा इलाके में ही अपनी बाइक छोड़ गए. उसके आगे का सफर उन्होंने रिक्शे से किया है. पुलिस को आशंका वे दोनों रिक्शे से दहिसर चेक नाका पार करके भागे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि दोनों शूटर महाराष्ट्र से बाहर के हो सकते हैं. वे हरियाणा या राजस्थान के रहने वाले हैं. यह भी संभावना जताई जा रही है कि कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के गैंग ने इन शूटर्स का इंतजाम किया है.
रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला है. उस पर गंभीर अपराध के करीब 32 से ज्यादा मामले दर्ज है. वो 2010 से अपराध की दुनिया में जाना पहचाना नाम है. रोहित गोदारा राजस्थान में कारोबारियों से 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ तक की रंगदारी मांग चुका है. उस पर सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का आरोप भी है. वो 13 जून 2022 को दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट पर दुबई भागा था. उसने फर्जी पासपोर्ट में उसने अपना नाम पवन कुमार लिखवाया था. उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी है. ऐसा माना जा रहा है कि इस वक्त वो कनाडा में है.

सलमान खान को मिली अनमोल बिश्नोई से धमकी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है. मामले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. इस मामले में अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. मामले में जो नाम सामने आ रहा है वो है अनमोल बिश्नोई. अनमोल बिश्नोई का नाम इससे पहले सिद्धू मूसेवाला केस में भी आया था. अब इस केस में अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. आखिर कौन है अनमोल बिश्नोई और उन्होंने ऐसा क्यों किया, आइये जानते हैं.

रविवार यानी 14 अप्रैल को सलमान खान के घर में के बाहर तड़के सुबह बाइक पर सवार दो लोगों ने फायरिंग की और निकल गए. इसके बाद से ही हर तरफ हलचल मच गई. अभी कई तरह के अनुमान लगाए ही जा रहे थे कि इस मामले की जिम्मेदारी सोशल मीडिया के जरिए अनमोल बिश्नोई ने ली. वो लॉरेंस बिश्नोई का भाई है. उसने सलमान खान के नाम एक संदेश लिखा और कहा कि उन्हें आखिरी चेतावनी दी जा रही है.

पोस्ट में क्या लिखा?

सलमान को दी गई चेतावनी में लिखा था- हम अमन चाहते हैं जुल्म के खिलाफ. फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है. ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी और जिस Dawood Ibrahim और छोटा शकील को तुमने भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं. बाकी ज्यादा बोलने की मुझे आदत नहीं. जय श्री राम, जय भारत. (लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप) गोल्डी ब्रार, रोहित गोदरा, काला जठेड़ी.

कौन है अनमोल बिश्नोई?

अनमोल बिश्नोई उर्फ भानु सिद्धू मूसेवाला केस में भी आरोपी है. पिछले साल नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने उसके खिलाफ चार्जशीट दायर की थी लेकिन वे इस दौरान फेक पासपोर्ट बनाकर देश से भाग गया था. वो आमतौर पर अपनी लोकेशन बदलता रहता है. पिछले साल उसे केनिया में स्पॉट किया गया था.

मामले में क्या है अपडेट?

मामले की बात करें तो इस इंसिडेंट के बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. इसके अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि हमलावरों में से एक की पहचान हो गई है. इधर सलमान खान के शुभचिंतक भी उनसे मिलने के लिए उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर पहुंच रहे हैं. बड़े नेता बाबा सिद्दीकी, एमएनएस चीफ राज ठाकरे, सलमान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान, उनके भतीजे अरहान खान और सलमान के करीबी दोस्त राहुल कनाल सुपरस्टार से मिलने के लिए पहुंचे. वहीं महाराष्ट्र के सीएम एकनाश शिंदे ने भी सलमान खान से फोन पर बात की.

Leave a Reply