Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

सलमान खान ने कहा,मुझे आजकल डर लगता है,लारेंस विशनोई गैंग के निशाने पर

 

मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा Y+ तक बढ़ा दी थी। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के अभिनेता ने हाल ही में मौत की धमकी मिलने और लॉरेंस बिश्नोई जैसे गैंगस्टरों द्वारा निशाना बनाए जाने की बात कही थी।

सलमान खान हमेशा खुद को विवादों में फंसा हुआ पाते हैं किसी का भाई किसी की जान अभिनेता ने अक्सर खुद को बहुत अधिक नकारात्मकता का शिकार पाया है। टाइगर जिंदा है अभिनेता, जिनकी सुरक्षा मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार द्वारा Y+ तक बढ़ा दी गई थी, ने हाल ही में मौत की धमकी मिलने और लॉरेंस बिश्नोई जैसे गैंगस्टरों द्वारा लक्षित होने की बात कही थी।

57 वर्षीय हाल ही में रजत शर्मा के प्रतिष्ठित शो में अतिथि के रूप में दिखाई दिए आप की अदालत जिसने कई महत्वपूर्ण सवालों के जवाब देने और स्वीकार करने के लिए सबसे बड़ी हस्तियों को पाने के लिए प्रतिष्ठा अर्जित की है। शर्मा द्वारा उनकी सुरक्षा के बारे में पूछे जाने पर, सलमान ने जवाब दिया, “सुरक्षा असुरक्षा से बेहतर है। हां सुरक्षा है। अब सड़क पर साइकिल चलाकर अकेले कहीं जाना मुमकिन नहीं है। और उससे भी बड़ी बात यह है कि अब मुझे यह समस्या होती है कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूं तो इतनी सुरक्षा होती है, वाहन दूसरे लोगों को असुविधा पैदा करते हैं। वे मुझे भी दर्शन देते हैं। और मेरे गरीब प्रशंसक। एक गंभीर खतरा है इसलिए सुरक्षा है।

सलमान, जिनकी सुरक्षा खतरे का आकलन करने के बाद महाराष्ट्र सरकार द्वारा बढ़ा दी गई थी और उन्हें सुरक्षा एस्कॉर्ट्स सौंपे गए थे दबंग अभिनेता ने माना कि वह हर जगह पूरी सुरक्षा के साथ जाते हैं, “मैं हर जगह पूरी सुरक्षा के साथ जा रहा हूं. मुझे पता है कि जो कुछ भी होने जा रहा है वह होगा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं। मुझे विश्वास है कि (आकाश की ओर इशारा करता है) कि वह वहां है। ऐसा नहीं है कि मैं खुलेआम घूमने लगूंगा, ऐसा नहीं है। अब मेरे चारों ओर इतने सारे शेर हैं, मेरे साथ इतनी बंदूकें चल रही हैं कि मैं खुद इन दिनों डर गया हूं।

Leave a Reply