Monday, March 4, 2024
Uncategorized

राहुल गांधी के खास दोस्त और सांसद के भाई ने किया बलात्कार,केस दर्ज

महिला ने सेक्स नहीं करने दिया तो शादी का वादा कर बनाए संबंध, बाद में मुकरा: पूर्व कॉन्ग्रेस सांसद का भाई और अरबपति कारोबारी पर FIR

अरबपति कारोबारी और JSW समूह के एमडी सज्जन जिंदल पर एक अभिनेत्री ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। उन पर अभिनेत्री से जबरदस्ती मुंबई स्थित एक पेंटहाउस में बलात्कार करने का आरोप लगा है। इस मामले में FIR कोर्ट के आदेश पर दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री ने अपनी FIR में बताया है कि वह और सज्जन जिंदल अक्टूबर 2021 में दुबई में एक आईपीएल मैच के दौरान VIP दर्शक बॉक्स में मिले थे। इसके बाद वह दोनों एनसीपी सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में जयपुर में मिले।

अभिनेत्री ने FIR में बताया है कि जब वह सज्जन जिंदल से दुबई में मिली थी उस दौरान उसका भाई भी वहाँ मौजूद था जो जिंदल के साथ भारत में कोई व्यापारिक सहयोग आगे बढ़ाना चाहता था। अभिनेत्री का कहना है कि उसका भाई दुबई में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है।

अभिनेत्री का आरोप है कि इसके बाद सज्जन जिंदल और उसके बीच बातचीत बढ़ गई और इस बातचीत में सज्जन उसे ‘बेबी’ और ‘बेब्स’ आदि कहने लगे। धीरे-धीरे जिंदल अभिनेत्री से अकेले में मिलने का भी दबाव बनाने लगे। अभिनेत्री का कहना है कि जिंदल उनके साथ एक ‘रोमांटिक रिलेशनशिप’ बनाना चाहते थे।

अंग्रेजी समाचार मिड डे ने बताया है कि जिंदल ने इस अभिनेत्री से अपने क्रेडिट कार्ड की जानकारी भी साझा की थी। हालाँकि अभिनेत्री का कहना है कि उसने इस कार्ड से कोई खर्चा नहीं किया। इसके बाद बांद्रा स्थित ताज होटल में भी सज्जन जिंदल इस अभिनेत्री से मिले जहाँ उन्होंने अभिनेत्री के संबंध बनाने का प्रयास किया। हालाँकि अभिनेत्री ने इससे मना कर दिया।

अभिनेत्री का कहना है कि दिसम्बर 2021 में सज्जन जिंदल उसे एक ड्राइव पर लेकर गए और उसे एक बंगला, एक गाड़ी और उसके लिए एक नया कारोबार शुरू करने की पेशकश की। इस पर अभिनेत्री ने उनसे शादी का प्रस्ताव रखा। जिस पर सज्जन जिंदल ने हामी नहीं भरी।

सज्जन जिंदल लगातार अभिनेत्री से अन्तरंग संबंध बनाने को कहते थे लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि उसने शादी से पहले इन सबकी अनुमति नहीं दी। जनवरी 2022 में सज्जन जिंदल ने अभिनेत्री को पेडर रोड स्थित अपना नया पेंटहाउस दिखाने के लिए बुलाया।

यहाँ सज्जन ने अभिनेत्री के साथ जबरदस्ती की और जब वह गुस्सा हो गई तो शांत करवाने के लिए वह शादी का वादा करने लगे। इसके बाद अभिनेत्री वहाँ से चली आई। अभिनेत्री का कहना है कि सज्जन जिंदल से जब उसने इस बारे में बात करनी चाही तो उन्होंने उसका नम्बर ब्लाक कर दिया।

अभिनेत्री के मुताबिक, फरवरी 2023 में जाकर उन्होंने इस सम्बन्ध में शिकायत दी लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने कोर्ट का रास्ता अख्तियार किया और अब सज्जन जिंदल के विरुद्ध बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स थाने में FIR दर्ज की गई है। सज्जन जिंदल के विरुद्ध धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस FIR का एक पेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सज्जन जिंदल का नाम और शिकायत करने वाली अभिनेत्री की जानकारी लिखी हुई है। हालाँकि, Opindia इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

सज्जन जिंदल भारत के प्रभावशाली कारोबारी परिवार से आते हैं। उनका परिवार स्टील, बिजली, खनन और अन्य कई सेक्टर से जुड़ा हुआ है। उनके भाई नवीन जिंदल कॉन्ग्रेस से दो बार सांसद रहे हैं। जिंदल विवाहित हैं और उनकी पत्नी संगीता जिंदल JSW फाउंडेशन की चेयरमैन हैं। उनका एक बेटा पार्थ जिंदल है।

Leave a Reply