Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

राहुल गांधी तो पप्पू है, अब एक और केस की तैयारी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ललित मोदी को भगोड़ा बोला था, जिसके बाद अब ललित मोदी ने कांग्रेस पार्टी नेता पर धावा बोला है. स्वयं को भगौड़ा कहे जाने पर कांग्रेस पार्टी के विरूद्ध ललित मोदी ने कठोर तेवर दिखाए है. यहां तक राहुल गांधी को न्यायालय में घसीटने की धमकी भी दी है.

आईपीएल के संस्थापक रहे ललित मोदी ने राहुल गांधी पर जमकर धावा बोला है. ललित मोदी ने ट्वीट कर राहुल गांधी को न्यायालय में घसीटने की धमकी तक दे डाली है. ललित मोदी ने ब्रिटेन की न्यायालय में राहुल गांधी के विरूद्ध मामला दर्ज करने की धमकी दी है. ललित मोदी ने राहुल गांधी के बयानों पर पलटवार किया है. उन्होंने मोदी सरनेम टकराव में सांसद सीट गंवाने वाले नेता द्वारा भगौड़ा कहे जाने पर विरोध जताई है.

बता दें कि राहुल गांधी ने साल 2019 में कर्नाटक के कोलार में एक आयोजित की गई चुनावी रैली के दौरान बोला था कि, सभी चोरों का एक ही सरनेम है मोदी. इस मुद्दे पर राहुल गांधी की संसद सदस्यता जा चुकी है. वहीं अब ललित मोदी ने भी उनके विरूद्ध कठोर कदम उठाने की धमकी दी है.

गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग मुद्दे में ललित मोदी को भगोड़ा घोषित किया गया है. इसके बाद भी ललित मोदी स्वयं को सामान्य नागरिक ही बता रहे है. इस संबंध में ललित मोदी ने राम नवमी के दिन लगातार कई ट्विट कर कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने बोला कि मैं भगोड़ा हूं इसका क्या सबूत है, किस आधार पर भगोड़ा बुलाया जा रहा है. उन्होंने बोला कि मुझे कभी दोषी नहीं ठहराया गया है, इसलिए वो एक सामान्य नागरिक है. उन्होंने बोला कि विपक्ष के नेता केवल बदले की राजनीति कर रहे है.

ललित मोदी ने बोला कि मैंने राहुल गांधी को तुरन्त ही यूकी की न्यायालय में घसीटने का निर्णय किया है. उन्हें अपने लिए ठोस सबूत इकट्ठे करने चाहिए और उनके साथ ही यहां आए. ललित मोदी केवल राहुल गांधी पर हमला कर ही चुप नहीं हुआ. उन्होंने कांग्रेस को भी जमकर लताड़ा है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी नेता आरके धवन, सीताराम केसरी, मोतीलाल वोहरा और सतीश शर्मा का नाम लेते हुए बोला कि सभी के पास विदेशों में संपत्ति है.

राहुल को बोला पप्पू
ललित मोदी ने राहुल गांधी को पप्पू बोलते हुए बोला कि मैं पप्पू उर्फ राहुल गांधी की तरह नहीं हूं. मैं सामान्य नागरिक हूं. ये कह रहा हूं कि ऐसा लगता है कि विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए कुछ नहीं बचा है. उन्होंने बोला कि मैंने 15 वर्षों में कोई पैसा लिया हो ये बात साबित नहीं हुई है. ये जरुर साबित हुआ है कि मैंने दुनिया का वो खेल इवेंट बनाया जिसने लगभग 100 अरब $ की कमाई की है.

Leave a Reply