Friday, October 18, 2024
Uncategorized

हत्याकांड: सलमान उर्फ शमीम का लिंग काट कर उसी के मुंह मे डाल दिया असलम अंसारी ने,9 हाथ मारे चाकू के

प्रेम प्रसंग के चलते शांति नगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, होटल मालिक को उसके ही दोस्त ने धारदार चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काटकर मौत के घाट उतार दिया। शांतिनगर थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने र्आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कैसे की हत्या?

भिवंडी के फातिमानगर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यह घटना को प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम दिया गया है। होटल के मालिक शमीम उर्फ सलमान की उसके दोस्त असलम अंसारी ने हत्या कर दी। असलम ने धारदार चाकू से शमीम(21) उर्फ सलमान का प्राइवेट पार्ट काटकर उसके मुंह में डाल दिया, और बाद मे हत्या की घटना को अंजाम दिया।
मृतक शमीम उर्फ सलमान एवं आरोपी असलम अंसारी एक ही इलाके भिवंडी के फातिमानगर में रहते हैं। एक लड़की को लेकर शुरु हुआ यह विवाद शमीम की मौत पर जाकर रुका।

क्या था विवाद?

मृतक शमीम उर्फ सलमान एक होटल चलाता था। सूत्रों के मुताबिक सलमान की तीन से चार गर्लफ्रेंड थीं जिसमें से एक गर्लफ्रेंड का अफेयर आरोपी असलम के साथ चल रहा था। असलम ने सलमान को समझाया कि, उसकी तीन चार गर्लफ्रेंड हैं लिहाजा वह उसकी प्रेमिका के साथ संबंध न रखे, असलम के समझाने के बाद जब शमीम नहीं माना और इसी बात को लेकर कहासुनी शुरु हो गई, फलस्वरुप असलम ने धारदार चाकू से शमीम का प्राइवेट पार्ट काटकर उसके मुंह में डाल दिया और कहा जब प्राइवेट पार्ट ही नहीं रहेगा तो तू क्या करेगा। और शमीम के उपर नौ जगह चाकू से हमला कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अपराधी असलम फरार हो गया।

पुलिस ने दिखाई सतर्कता

हत्या की घटना की सूचना मिलते ही शांतिनगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल भेज कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए मुस्तैदी दिखाते हुए तुरन्त ही चार टीमें बनाईं और क्षेत्र के सभी सीसी टीवी फुटेज को खंगाला और मोबाइल फोन की लोकेशन की भी जांच की। इन सभी कवायदों के बाद शांतिनगर पुलिस अपराधी को 12 घंटे के भीतर पकड़ने में कामयाब हो गई।

Leave a Reply