Monday, June 24, 2024
Uncategorized

एम सी स्टेन उर्फ मोहम्मद अल्ताफ शेख भागा स्टेज छोड़ कर,बिग बॉस जीत कर सोच रहा था,सब बर्दाश्त करेंगे बदतमीजी

 

एमसी स्टेन (MC Stan) ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का खिताब जीतने के बाद से ही चर्चा में हैं. बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद स्टेन ने अपने फैंस के लिए पूरे देश में म्युजिक कॉन्सर्ट आयोजित किए हैं. एमसी स्टेन जिनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है, वर्तमान में भारत के दौरे पर हैं. हाल ही में एमसी स्टेन का लाइव कॉन्सर्ट इंदौर (Indore) में होना था लेकिन जैसे-जैसे कॉन्सर्ट आगे बढ़ा और स्टेन के गानों में अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया. जिसको सुनकर बजरंग दल (Bajrang Dal) भड़क गया और उन्होंने स्टेन कॉन्सर्ट को बीच में ही रोक दिया.

बीच में रोका गया एमसी स्टेन का लाइव कॉन्सर्ट  (Bajrang Dal disrupts MC Stan’s Indore show)

 

आपको बता दें कि एमसी स्टेन का कॉन्सर्ट 17 मार्च 2023 को इंदौर में (MC Stan live concert in Indore) आयोजित किया गया था. हालांकि, यह बात सामने आई है कि कॉन्सर्ट के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और इसे बंद (MC Stan Indore show cancelled after Bajrang Dal members) कर दिया. वहीं बजरंग दल ने रैपर एमसी स्टेन के गाने पर आपत्ति जताई है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रैप सॉन्ग्स में महिलाओं को लेकर दी जा रही गाली और बयानों का विरोध किया है. बजरंग दल ने यह भी आरोप लगाया है कि स्टेन अपने गानों के जरिए ड्रग्स जैसी चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं. इसलिए उनका कहना है कि देश की युवा पीढ़ी को गलत रास्ते पर जाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है. स्टेन के इंदौर कॉन्सर्ट के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में स्टैन के कॉन्सर्ट के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता स्टेज पर बात करते नजर आ रहे हैं.

पहले भी रद्द हो चुका हैं एमसी स्टेन का कॉन्सर्ट

MC Stan

बता दें इससे पहले रैपर एमसी स्टेन के कॉन्सर्ट में दर्शकों की ओर से स्टेज पर उन पर पानी की बोतल फेंकी गई थी. तब भी स्टेन ने कॉन्सर्ट रद्द कर दिया था. इस बीच स्टेन का कॉन्सर्ट नागपुर में शनिवार (18 मार्च) को और पुणे में 19 मार्च को होगा.

 

 

 

Leave a Reply