Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

मध्यप्रदेश में गैंगरेप: मोहम्मद शाहिद ने हिन्दू बनकर फसाया,नौमान खान, फैसल खान एवं वसीम अख्तर ने गैंगरेप,सास शबनम, ननद सानिया अहमद शामिल

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक हिंदू लड़की के साथ लव जिहाद की घटना सामने आई है, तत्पश्चात, हिंदूवादी संगठनों ने सोमवार (10 जून 2024) को कनाड़िया थाने पर जमकर हंगामा किया, जिसके बाद ये घटना मीडिया की नजर में आया। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, शाहिद नाम के मुस्लिम युवक ने अपनी असली पहचान छिपाकर एक हिंदू लड़की को अपनी जाल में फँसाया, फिर उसे ‘मुस्लिम जैसा नहीं बनना’ के जाल में उलझाकर शादी भी कर ली। बच्चा पैदा कर लिया। फिर 1 वर्ष गायब रहा तथा लौटा तो अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार किया। यही नहीं, हिंदू लड़की पर निरंतर धर्म-परिवर्तन का भी दबाव डाला गया। अब पुलिस ने सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, 24 वर्षीय लड़की ने आरोप लगाया कि शाहिद से उसकी दोस्ती कॉल सेंटर के जरिए हुई। शाहिद ने उसे अपना नाम राज बताया तथा उसके साथ प्रेम संबंध बनाया। जब वो राज के साथ उसके घर गई, तो पता चला कि वो शाहिद है। तत्पश्चात, शाहिद ने कहा कि ‘उसे मुस्लिम बनने की आवश्यकता नहीं’ है। वो हिंदू रहकर भी उसके साथ अपनी जिंदगी बिता सकती है। वो उसकी बातों में आ गई। कनाड़िया थाना पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़ित लड़की ने बताया कि शाहिद से उसे एक बेटा हुआ, जिसका शाहिद ने मुस्लिम नाम रखा। शाहिद अहमद उर्फ राज, सास शबनम, ननद सानिया अहमद उसके साथ अक्सर मारपीट करते थे।

वही इसके चलते शाहिद एक वर्ष के लिए बाहर चला गया था। जब वो लौटा, तो अपने दोस्तों नौमान खान, फैसल खान एवं वसीम अख्तर, के साथ घर आया, उसने उसे नशा दिया एवं सभी लोगों ने उसके साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार किया। पीड़ित लड़की ने बताया कि शाहिद एवं उसके परिवार के लोगों ने उसका धर्म बदलने का भी प्रयास किया। वो सबकुछ सहती रही, मगर सामूहिक बलात्कार के बाद उसने परिजनों और हिंदू संगठनों के सदस्यों के साथ मिलकर पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई। अब इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply