Monday, June 24, 2024
Uncategorized

LIVE VIDEO : सोनिया गांधी के दामाद,प्रियंका गांधी के पति,राहुल गांधी के जीजा, ने मणि शंकर अययर, दिग्विजय सिंह, केजरीवाल सबकी औकात बात दी,बोलती बंद इनकी

रॉबर्ट वाड्रा ने मणिशंकर अय्यर को कहा- ‘बड़बोला’, दिग्विजय सिंह को ‘अनुभवहीन’ और केजरीवाल को बताया ‘अवसरवादी’

एक टीवी चैनल के साक्षात्कार में रॉबर्ट वाड्रा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर को ‘बड़बोला’ और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को ‘अनुभवहीन’ भी बताया।

रॉबर्ट वाड्रा ने मणिशंकर अय्यर को कहा- ‘बड़बोला’, दिग्विजय सिंह को ‘अनुभवहीन’ और केजरीवाल को बताया ‘अवसरवादी’

रॉबर्ट वाड्रा ने इंटरव्यू में दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को “अवसरवादी” कहाहालांकि बिजनेसमैन और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति ने इसे अपना निजी विचार बतायासैम पित्रोदा के बारे में वाड्रा ने कहा, सेवानिवृत्त व्यक्ति को सेवानिवृत्त ही रहना चाहिए

नई दिल्ली:

बिजनेसमैन और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने इंडिया टीवी न्यूज चैनल को दिए एक विवादित इंटरव्यू में दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को “अवसरवादी” कहा। जब साक्षात्कारकर्ता ने उन्हें याद दिलाया कि AAP और कांग्रेस दिल्ली में लोकसभा चुनाव 2024 एक साथ लड़ रहे हैं, तो उन्होंने कहा, “यह मेरा विचार है।” आप और कांग्रेस दोनों विपक्षी इंडिया गुट का भी हिस्सा हैं। इतना ही नहीं, इससे पहले वाड्रा ने मणिशंकर अय्यर को ‘बड़बोला’ और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को ‘अनुभवहीन’ भी बताया।
सैम पित्रोदा, जिन्होंने हाल ही में भारतीयों की त्वचा के रंग पर अपनी टिप्पणी के बाद विवाद पैदा होने के बाद भारतीय कांग्रेस ओवरसीज अध्यक्ष का पद छोड़ दिया था, भी वाड्रा के निशाने पर आ गए। सैम पित्रोदा के बारे में पूछे जाने पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “सेवानिवृत्त व्यक्ति को सेवानिवृत्त ही रहना चाहिए।” सैम पित्रोदा ने कहा था, “हम दुनिया में लोकतंत्र का एक चमकदार उदाहरण हैं… हम भारत जैसे विविधता वाले देश को एक साथ रख सकते हैं, जहां पूर्व में लोग चीनी जैसे दिखते हैं, पश्चिम में लोग अरब जैसे दिखते हैं, उत्तर में लोग शायद सफेद दिखते हैं और दक्षिण के लोग अफ़्रीका जैसे दिखते हैं।”  उनके इस विवादित बयान के बाद भारी हंगामा हो गया था।

रॉबर्ट वाड्रा को हाल ही में सक्रिय राजनीति में आने की इच्छा जाहिर करते देखा गया है। जब उनसे पूछा गया था कि क्या वाड्रा चुनावी राजनीति में प्रवेश करने के इच्छुक हैं, तो उन्होंने अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने में रुचि दिखाई थी, जिसका प्रतिनिधित्व भाजपा की स्मृति ईरानी से पहले उनके बहनोई और कांग्रेस नेता राहुल गांधी करते थे। वाड्रा ने कहा था कि देश उन्हें सक्रिय राजनीति में आते देखना चाहता है और कहा था कि स्मृति ईरानी ने अमेठी के लोगों से किए अपने वादे पूरे नहीं किए हैं। हालाँकि, कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वाड्रा को अमेठी या किसी अन्य सीट से नामांकित नहीं किया।

Leave a Reply