Friday, September 20, 2024
Uncategorized

【LIVE VIDEO】 दलित नेताओ की दलाल पत्रकारों की सेक्युलर नेताओ की बोलती बंद,दलित युवक मनीष को 60 से ज्यादा चाकू मारे,मोहम्मद फैज़ान,मोहम्मद बिलाल,मोहम्मद आलम ने

दिल्ली में मनीष नाम के एक हिन्दू युवक की हत्या कर दी गई है। इस हत्या का आरोप फैजान, बिलाल और आलम नाम के युवकों पर लगा है। बताया जा रहा है कि पुराने केस को वापस न लेने के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव फ़ैल गया है। मामला शनिवार (1 अक्टूबर 2022) का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना दिल्ली नार्थ ईस्ट इलाके के सुंदर नगरी की है। यहाँ 25 साल के मनीष की हत्या चाकुओं से गोद कर हुई है। मनीष पर चाकुओं के 60 वार किए गए हैं। आरोपित और मृतक एक ही क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मनीष के परिजनों के अनुसार 1 साल पहले मनीष का मोबाईल छीन कर उसकी गर्दन और पेट पर चाकुओं से हमला किया गया था। इस घटना की मनीष ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद कासिम और मोहसिन को गिरफ्तार किया गया था।

नंद नगरी इलाके के सुंदर नगरी क्षेत्र में शनिवार रात हुई मनीष नामक युवक की हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। उस फुटेज में साफ दिख रहा है कि बेखौफ तीनों आरोपितों ने पुलिस बूथ के पास बीच गली में चाकुओं से मनीष पर ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं।

नई दिल्ली नंद नगरी इलाके के सुंदर नगरी क्षेत्र में शनिवार रात हुई मनीष नामक युवक की हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। उस फुटेज में साफ दिख रहा है कि बेखौफ तीन आरोपित आलम, बिलाल और फैजान पुलिस बूथ के पास बीच गली में चाकुओं से मनीष पर ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं। कोई व्यक्ति मनीष को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। वारदात के वक्त बूथ बंद था।

मृतक के शव पर 50 से अधिक चाकू के निशान मिले हैं। पुलिस को जांच में पता चला कि तीनों आरोपितों ने केस वापस न लेने पर मनीष की हत्या की है। पुलिस ने रविवार को तीनों आरोपितों को कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें दो दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मंडोली जेल में रची गई साजिश

पूछताछ में आरोपितों ने पुलिस को बताया कि मनीष की हत्या की साजिश मंडोली जेल में रची गई है। जेल में बंद मोहसिन के आदेश पर उसके भाई साजिद ने मनीष को मौत के घाट उतरवाया है, क्योंकि मनीष हत्या के प्रयास का केस वापस नहीं ले रहा था.

सूत्रों का कहना है कि वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपित मृतक के पहचान वाले थे। साजिद ने वारदात को अंजाम देने के लिए इसलिए उन्हें चुना, पिछले पांच दिन से तीनों आरोपित रेकी के लिए मनीष के साथ घूम रहे थे.

शनिवार को एक साथ पी शराब

शनिवार रात को तीनों ने साजिद के साथ बैठकर शराब पी और साजिद ने उन्हें चाकू उपलब्ध करवाए। बाद में चारों मनीष के घर के पास पहुंचे और उसे गली में देखते ही उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला करने लगे।

Leave a Reply