Friday, June 21, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) प्रत्याशी ने बिरयानी पार्टी रखी चुनाव से पहले,लोग बर्तन तक लेकर भाग गए

यूपी निकाय चुनाव: मेरठ में बिरयानी की दावत में मची लूट, देग घसीटकर भागे लोग, देखें Viral Video

मेरठ में निकाय चुनाव में मतदान से पहले प्रत्याशी के द्वारा बिरयानी की दावत दी गई। वोट के बदले बिरयानी की दावत में लोगों की भीड़ पहुंचने के चलते लूट मच गई। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मेरठ: नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के द्वारा करवाई गई बिरयानी की दावत में लूट मचने का मामला सामने आया। दरअसल यहां वोट के बदले बिरयानी की दावत की गई थी। मतदाताओं के लिए ही ऑर्गेनाइज इस दावत में लोग बिरयानी पर टूट पड़े। हालात यह हुए कि जब लोगों को बिरयानी नहीं मिली तो वह बर्तन ही घसीटकर भागने लगे। इन सब के बीच वहां पर अफरातफरी का माहौल देखा गया।

लोगों की भीड़ में कम पड़ गई बिरयानी

प्राप्त जानकारी के अनुसार मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के वार्ड 80 में सपा प्रत्याशी हनीफा अंसारी पत्नी हाजी शाहिद अंसारी के द्वारा पार्षदी का चुनाव लड़ा जा रहा है। डिवाई नगर निवासी हनीफा की तरफ से वोटरों को लुभाने के लिए बिरयानी की दावत रखी गई थी। प्रत्याशी के द्वारा खूब बिरयानी भी बनवाई गई थी। हालांकि आयोजन में इतनी अधिक भीड़ पहुंच गई कि वहां बिरयानी कम पड़ गई। इस बीच खाने में लूट मच गई और लोग देग घसीटकर भागते हुए नजर आए।

 

 

बिरयानी की लूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लोगों ने बताया कि बिरयानी बंटने की जानकारी जैसे ही आसपास के इलाकों में हुई तो वहां से भी लोग मौके पर आ गए। कई जगहों से लोगों के आने पर बिरयानी कम पड़ गई। इसी के चलते वहां पर अफरा-तफरी मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भरपेट बिरयानी खाने के बाद लोग उसे भर-भरकर घर भी ले जा रहे थे। बांटने वालों ने इसको लेकर दबी जुबान ऐतराज भी जताया लेकिन चुनाव के चलते वह कुछ कह न सके और बिरयानी बांटने के दौरान लूट मच गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से वहां पर अफरा-तफरी देखकर लोगों ने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं। इस मामले में नौचंदी थाना पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

Leave a Reply