Monday, June 24, 2024
Uncategorized

जबर्दस्ती मुसलमान बनाना चाह रहा था मोहम्मद जुनैद,पब्लिक ने मार मार के ,हर हिस्सा लाल किया

बीएड की छात्रा का पीछा कर रहे मनचलों को अलीगढ़ में भीड़ ने घेर लिया और जमकर पीटा। आरोप है कि मामला लव जिहाद का था और जुनैद नाम का युवक छात्रा पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में लव जिहाद का मामला सामने आया है। परीक्षा देकर लौट रही बीएड की छात्रा को जुनैद नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ घेर लिया। आरोप है कि जुनैद काफी समय से छात्रा का पीछा कर रहा था और उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था। घिरने के बाद खुद को असहाय महसूस करने पर छात्रा ने शोर मचा दिया। इस पर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। भीड़ ने साहस दिखाते हुए जुनैद और इसके साथियों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई करने के बाद इन्हे पुलिस के हवाले कर दिया।

हिंदू संगठन भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचें

इस घटना की जानकारी लगते ही हिंदू संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती भी आ गई। इस तरह घटना को लेकर घंटों हाइ वोल्टेज ड्रामा चला। इसके बाद छात्रा के परिजनों की ओर से तहरीर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हिंदू संगठनों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

जानिए पूरा मामला

घटना क्वार्सी थाना क्षेत्र की है। इसी क्षेत्र की रहने वाली एक बीएड की छात्रा की परीक्षा चल रही थी। रोजाना छात्रा को परीक्षा देने के लिए कस्बा छर्रा जाना पड़ता था। आरोप है कि पिछले कई दिनों से जुनैद इस छात्रा को परेशान कर रहा था। छात्रा पर अपने साथ चलने और इस्लाम धर्म अपनाने का दबाव बना रहा था। मंगलवार को जुनैद ने सारी हदें पार कर दी। अपने साथियों के साथ पीछा करते हुए छात्रा घर तक आ पहुंचा। आरोपों के अनुसार इसने छात्रा का रास्ता रोक लिया और जबरन उठाने की कोशिश की। इस पर छात्रा ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर कालोनी के लोगों ने जुनैद और इसके साथियों के दबोच लिया। सीओ सिविल लाइन अमृत जैन का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

 

Leave a Reply