Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

अमित कौर की हत्या शोएब शेख ने की,बैंक मैनेजर फंस गई थी मैकेनिक के जाल में

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आयी है. यहां एक युवक ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है. वारदात से पहले आरोपी ने अपनी प्रेमिका का जन्मदिन भी मनाया था और इसी दौरान मौका देखकर उसका गला घोंट दिया था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. महिला की पहचान एक बैंक में मैनेजर अमित कौर के रूप में हुई है.

वहीं आरोपी की पहचान एक गराज में काम करने वाले शोएब शेख के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक मामला नवी मुंबई के तुर्भे इलाके की है. पुलिस ने आरोपी को भी अरेस्ट कर लिया है. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि अमित कौर बैंक में मैनेजर थी और तलाकशुदा थी. कुछ समय पहले ही दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और दोनों शादी करने वाले थे.

8 जनवरी को था अमित कौर का जन्मदिन

इस बीच आठ जनवरी को अमित कौर का जन्मदिन था, इसलिए वह अपने प्रेमी शोएब के साथ नवी मुंबई के तुर्भे के एक लॉज में आई थी. पुलिस के मुताबिक दोनों ने खुशी खुशी जन्मदिन मनाया, लेकिन इसके बाद अमित कौर ने शोएब पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया. चूंकि शोएब शादी की बात से पीछे हट रहा था, इसलिए उसने मौका देखकर वहीं पर अमित कौर का गला घोंट दिया और जब उसकी सांसे थम गई तो वह मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें

आरोपी ने कबूली वारदात

थोड़ी देर बाद लॉज के स्टाफ ने उनके कमरे का दरवाजा खोला तो बेड पर शव देखकर पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को साकीनाका इलाके से दबोच लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है. आरोपी ने बताया कि उसे अपनी प्रेमिका के चरित्र पर शक था, इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया है.

Leave a Reply