Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

कांग्रेस सरकार में अनुसूचित जाति के भाई बहन को घंटो पाइप से मारा,8 अल्पसंख्यक समुदाय के लड़कों ने,लड़की को मुसलमान बता कर

8 मुसलमान लड़को के गुट साथ मे और…

कर्नाटक के बेलगावी में झील के किनारे बैठ भाई-बहन की 8 लड़कों ने बुरी तरह पिटाई कर दी. अल्पसंख्यक समुदाय के लगभग 8 लड़कों के एक समूह द्वारा एससी समुदाय के एक हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़की को प्रेमी जोड़ा बताकर बेरहमी से पिटाई कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

हालांकि लड़की वहां बैठे लड़के की चचेरी बहन थी. लड़की के माता-पिता ने अंतर-धार्मिक विवाह किया था. पुलिस के मुताबिक सचिन और लड़की को आरोपियों ने बुरी तरह पीटा है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने लड़के को पाइप और रॉड से घंटों तक पीटा.

बताया जा रहा है कि चचेरे भाई बहन शनिवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे बेलगावी में किला झील के पास बैठे थे. इसी दौरान लड़कों का एक समूह आया और उनका नाम पूछने लगा. जब उन्हें पता चला कि वे अलग-अलग धर्म के हैं, तो गुंडों ने लड़के से सवाल करना शुरू कर दिया कि जब वह हिंदू था तो वह लड़की के बगल में क्यों बैठा था.

शिकायत के मुताबिक, गुंडों ने लड़के को उसकी जाति को लेकर गाली-गलौज की और उसकी गर्दन दबाने की कोशिश की. उन्होंने जबरदस्ती लड़के और लड़की के मोबाइल फोन छीन लिए. शिकायत के अनुसार, इसके बाद 13 और लोग आ गए और दोनों को एक अलग कमरे में ले जाकर घंटों तक बेरहमी से पिटाई की.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक लड़की पर भी हमला किया गया. आरोपियों को बेलगावी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों भाई-बहन युवा निधि योजना के लिए आवेदन दाखिल करने निकले थे.

Leave a Reply