Monday, April 22, 2024
Uncategorized

कांग्रेस सरकार,राजधानी में मुसलमान गुंडे घुस गए हिन्दू शादी में,टूट पड़े खाने पर भिखारियों जैसे,महिलाओं से बदतमीजी, पुलिस ने रिपोर्ट नही लिखी

राजस्थान के जयपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात शादी के वेन्यू से सामने आई है।  यहां एक शादी समारोह में समुदाय विशेष के युवक कार्यक्रम में जबरदस्ती घुसने के बाद लोगों पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। घटना से नाराज परिजनों व भाजपा नेताओं ने थाना घेरा।

jaipur crime news goons enter forcefully in marriage misbehave with bride and women incident captured in CCTV asc

जयपुर( jaipur). शादियों के सीजन में राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिले के विधायक पुरी थाना क्षेत्र में स्थित एक मैरिज गार्डन में बीती रात हंगामा हो गया। जहां यह बवाल हो रहा था वह पुलिस थाने से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर था। लेकिन फिर भी पुलिस समय पर नहीं पहुंची और मारपीट करने वाले वहां से भाग गए।

समुदाय विशेष के युवकों ने किया हंगामा, दुल्हन से की बदतमीजी
दरअसल बीती रात विधायक पुरी थाना क्षेत्र में स्थित रोटरी क्लब में एक शादी समारोह चल रहा था । इस दौरान अचानक रात को समुदाय विशेष के कुछ लोग जबरन शादी में घुस गए।  वधू पक्ष के लोगों ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो वे लोग लाठियां लेकर वहां आ पहुंचे और महिलाओं और अन्य लोगों पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया । लूटपाट करी और सामान फेंकना शुरू कर दिया।  उन्होंने दुल्हन को परेशान किया दुल्हन की मां और परिवार के अन्य महिलाओं को खींच कर मंच से नीचे गिरा दिया । महिलाओं के कपड़े फाड़ दिए उनकी चूड़ियां तोड़ दी और यहां तक वर और वधू की वरमाला तक नहीं होने दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पूरे स्टेज पर किया हंगामा, नहीं पहुंची पुलिस
बिना बुलाए शादी स्थल पह पहुंचे आरोपियों ने काफी समय तक स्टेज पर हंगामा किया। वहीं इस पूरी घटना के बारे में देर रात ही पुलिस को सूचना दी गई जो कि घटनास्थल से महज 200मीटर की दूरी पर था, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जब तक पुलिस पहुंची जब तक वह लोग वहां से फरार हो चुके थे। पूरा घटनाक्रम देर तक चलता रहा।

नहीं लिखी रिपोर्ट भी
वधू की मां प्रेम देवी ने पुलिस को बताया कि मेहमान इतना डर गए कि बिना खाना खाए ही वहां से चले गए। परिवार इतना डरा हुआ था कि विवाह स्थल पर बेटी के फेरे भी नहीं करा सके। रात 3:00 बजे घर जाकर बेटी के फेरे कराए गए और उसके बाद दुल्हन को दूल्हे के साथ विदा किया गया ।पुलिस को रिपोर्ट लिखाने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी ।

भाजपा विधायक के पास पहुंचे पीड़ित, बताई अपनी तकलीफ
उसके बाद स्थानीय लोग नजदीक ही रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण चतुर्वेदी के पास गए। अरुण चतुर्वेदी पूर्व भाजपा सरकार में मंत्री रहे हैं। वह लोग दोपहर में थाने पहुंचे और उन्होंने विधायकपुरी थाने का घेराव किया। थाना पुलिस ने बताया कि विवाद गाड़ी खड़ी करने को लेकर था।  हालांकि दोपहर तक भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था।

यह सब हुआ, कार्यक्रम स्थल पर
पीड़ित परिवार ने बताया कि पहले तो समाज विशेष के गुंडे शादी में जबरन घुस गए। उन्होंने खाना-पीना जबरन खाया और उसे बर्बाद भी किया।  उसके बाद मारपीट की जो भी सामने आया उस पर लाठियां बरसाई । जैसे तैसे वहां से गए तो बाद में फिर से उन्होंने पथराव किया।  पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है । इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई है उसके बावजूद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि अगर पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो बड़ा आंदोलन करने की तैयारी की जाएगी। बेटियों या महिलाओं के ऊपर होने वाले किसी भी तरह के अत्याचार बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

Leave a Reply