Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

मोहम्मद शकील,मोहम्मद सलीम ले जा रहे थे नबालिग दलित बहनों को,सजग एकजुट हिंदू गांव वालों ने कूट कर दिया पुलिस को

उत्तर प्रदेश के बरेली में दो नाबालिग बहनों को विशेष समुदाय के दो लड़कों द्वारा साथ भगा कर ले जाते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके बाद उनको पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. बरेली के भोजीपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. उनके पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. वहीं, लड़कियों को भी पुलिस ने सुरक्षित स्थान पर रखवाया है.

षड्यंत्र करके मुस्लिम लड़कों ने फंसाया

दरअसल, आरोप है कि मुस्लिम लड़कों ने दोनों सगी नाबालिग बहनों को अपने प्रेमजाल के षडयंत्र में फंसाया. सलीम और शकील नाम के दो लड़के सगी बहनों को बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले जा रहे थे. रास्ते में पड़ने वाली एक प्लाईवुड फैक्ट्री के पास दोनों लड़के लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हातल में मौजूद थे. तभी गांव के लोगों की नजर उन पर पड़ गई.

गांववालों की पूछताछ के दौरान लड़के ठीक से जबाव नहीं मिले तो फिर लड़कियों से बात की. तब मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद गांव वालों ने तत्काल ही इसकी जानकारी पुलिस को दी. फिर सभी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि दोनों नाबालिग बहनें पीपलसाना चौधरी गांव की रहने वाली हैं.

पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

मामले को लेकर जानकारी देते हुए एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि दो नाबालिग बहनों को दो विशेष समुदाय के लड़के अपने साथ ले जा रहे थे, उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ भोजीपुरा थाना पर धारा 363/366/354(क) व धारा 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने सलीम और शकील को गिरफ्तार किया है और लड़कियों को वन स्टॉप सेंटर पर रखा गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. बच्चियों के परिवार से भी संपर्क किया गया है और पकड़े गए लड़के के बारे में भी अधिक जानकारी निकाली जा रही है.

Leave a Reply