Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

17 सेकेंड में 9 वार,जान से मार डाला,दलित दरोगा को

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पीएसी के जिस रिटायर्ड दलित दारोगा पर फावड़े से हमला किया गया था, उनकी मौत हो गई है। हमले का दिल दहलाने वाले सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें जरीफ अंसारी को दिनदहाड़े रिटायर्ड दारोगा गरीब दास पर फावड़े से ताबड़तोड़ वार करते देखा जा सकता है। हमला 18 मई 2023 को किया गया था।

हमले के बाद जरीफ अंसारी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। सीसीटीवी में दिख रहा है कि वह फावड़े से तब तक हमला करता रहता है जब तक गरीब दास अचेत होकर गिर नहीं जाता है। घटना मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा गाँव की है। एक दुकान पर बैठे रिटायर्ड दारोगा पर जरीफ ने अचानक हमला कर दिया था।

 

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फावड़े को लेकर थाने पहुंच गया. जहां उसने पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए अपने जुर्म को कबूल कर लिया.

मुजफ्फरनगर में एक हमलावर ने फावड़े से पीएसी के रिटायर्ड दरोगा की हत्या कर दी. हमला उस वक्त किया गया जब वह गरीबदास एक दुकान पर बैठ दुकानदार से बातें कर रहा था. हमलावर तब तक वार करता रहा, जब तक कि घायल गरीबदास खून से लथपथ होकर जमीन पर नहीं गिर गया. इस दौरान हमलावर ने फावड़े से एक या दो नहीं, बल्कि पूरे 9 वार किए. घटना सिखेड़ा थाना इलाके के सिखेड़ा गांव की है.

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फावड़े को लेकर थाने पहुंच गया. जहां उसने पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए अपने जुर्म को कबूल कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी जरीफ ने बताया कि उसकी पत्नी का गरीबदास संग अवैध संबंध चल रहा था. इसी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया है.17

 

Leave a Reply