Monday, February 26, 2024
Uncategorized

जिहादी गिरफ्तार,हिंदू लड़कियों को फंसा रहा था

हयात नगर थाना इलाके के सराय तरीन निवासी मोहम्मद शोएब रियानी नाम के एक युवक ने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक से हिंदू लड़कियों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी जिसमें हिंदू लड़कियों को मुसलमानों से शादी करने पर फायदे गिनाते हुए 12 बिंदुओं पर पोस्ट की गई थी।

हालांकि पोस्ट करने वाले शख्स ने कुछ देर बाद ही अपने फेसबुक अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट को हटा दिया था। मगर तब तक लोगों ने इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट खींचने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दीजिए असमोली विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी रहे हरेंद्र सिंह रिंकू ने उक्त पोस्ट को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए शासन प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग की थी।

वही बालमुकुंद शर्मा नाम के भाजपा नेता ने हयातनगर थाने में आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले मोहम्मद शोएब रियानी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में हयातनगर थाना इलाके के सराय तरीन निवासी मोहम्मद शोएब रियानी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बालमुकुंद शर्मा की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 295 A तथा 67 IT ACT के तहत मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया है उन्होंने बताया कि मोहम्मद शोएब रियानी ने जिस फेसबुक अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट की है उसकी सारी डिटेल खंगाली जा रही है उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply