Monday, May 20, 2024
Uncategorized

आखिरकार हटाई गई अवैध मजार,समुद्र की जमीन पर कब्जे की थी साजिश

मजार जिहाद

 

माहिम की दरगाह पर राज ठाकरे ने दिया था यह बयान

राज ठाकरे ने मुंबई के दादर इलाके के शिवाजी पार्क में अपनी राजनीतिक पार्टी का वार्षिक कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान राज ठाकरे ने मुंबई के माहिम बे में समुद्र में बनी एक अवैध दरगाह का वीडियो शेयर किया था।
WATCH | This Video by Raj Thackeray Shows 'Illegal Dargah' Off Mumbai's  Mahim Coast; Crackdown Likely Today
राज ठाकरे ने चेतावनी दी कि अगर एक महीने के भीतर इस अनधिकृत निर्माण को नहीं गिराया गया तो वह इसके बगल में एक गणपति मंदिर बना देंगे।
Image
राज ठाकरे ने महाराष्ट्र में मुसलमानों से पूछा था कि क्या वे वीडियो में दिखाई गई बातों से सहमत हैं। उन्होंने कहा कि ये चीजें तब होती हैं, जब सरकार ठीक से ध्यान नहीं देती है। उन्होंने कहा, मैं मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस, मुंबई नगर निगम के आयुक्त इकबाल चहल, मुंबई पुलिस प्रमुख विवेक फनसालकर से अनुरोध करता हूं कि यदि आप अगले एक महीने के अंतराल में इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं, तो हम इस अवैध दरगाह के पास सबसे बड़ा गणपति मंदिर बनाएंगे।
Image

बकौल राज ठाकरे, माहिम में मखदूम बाबा दरगाह के सामने समुद्र में पिछले दो से ढाई साल में अवैध रूप से इसका निर्माण किया गया है। वहां ऐसा कुछ भी नहीं था जैसा वीडियो में दिख रहा है। मेरे पास सैटेलाइट चित्र भी हैं। माहिम थाना इस जगह से ज्यादा दूर नहीं है। कोई ध्यान नहीं देता। नगर निगम के कर्मचारी शहर में घूमते रहते हैं, लेकिन किसी को नजर नहीं आता। दिन के उजाले में, वे यहां दूसरा हाजी अली बना रहे हैं।

 

 

ImageImage

 

 

 

 

Posted By: Arvind Dubey

देश

खास आपके लिए

Leave a Reply