Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

मोहम्मद आजम उर्फ आज़म हरामजादा गिरफ्तार,हिन्दू बन कर नाबालिग को फंसाया

उत्तराखंड के देहरादून में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। यहाँ आजम नाम के एक मुस्लिम लड़के ने अज्जू बनकर एक नाबालिग लड़की से दोस्ती की और फिर उसका रेप किया। बाद में पीड़िता ने पुलिस थाने में शिकायत दी। इसके आधार पर एफआईआर दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि 2 जुलाई 2024 को सहसपुर की रहने वाली एक हिन्दू नाबालिग लड़की पुलिस के पास पहुँची। उसने अज्जू उर्फ आजम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उसने बताया कि वह साल 2017 में नाबालिग थी और कक्षा 9वीं में पढ़ती थी। उसी दौरान आजम नाम के मुस्लिम लड़के ने अज्जू बनकर दोस्ती की।

पीड़िता ने बताया कि 22 साल के आजम ने उससे दोस्ती करने के बाद बहला-फुसलाकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान आजम ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। पीड़िता का आरोप है कि उस वीडियो के आधार पर आरोपित आजम उससे अक्सर रेप करने लगा। जब वह मना करती तो वीडियो वायरल करने की धमकी देता था।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह लोक-लाज के डर से इस मामले में चुप रही, लेकिन इस दौरान आरोपित की हिम्मत बढ़ती गई। आखिरकार लड़की ने इसकी शिकायत थाने में करने का निर्णय लिया। उसने सहसपुर थाने पहुँचकर सारी घटना बता दी। इसके आधार पर पुलिस ने आजम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

थाना सहसपुर में मामला दर्ज कर विवेचना इंस्पेक्टर रश्मि रावत के सुपुर्द की गई। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त आजम को मेन्टल हॉस्पिटल शंकरपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। वह केदारावाला निवासी जमशेद अली का बेटा है। पुलिस ने उसके मोबाइल फोन से पीड़िता की अश्लील वीडियो और फोटो बरामद की है। आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply