Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

नाम शाहरुख मोहम्मद बन गया रोहित शर्मा लड़की को फसाने….,जिहादी जानवर

रोहित बनकर शाहरुख ने हिंदू लड़की से दोस्ती की, धमकी देकर मुस्लिम बनने का डालने लगा दबाव: मध्य प्रदेश पुलिस ने साथी जुनैद सहित आरोपित को दबोचा

मध्य प्रदेश के धार जिले से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। जिले के सादलपुर में एक मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान छुपाकर हिंदू युवती से दोस्‍ती की। बात आगे बढ़ी तो उसने युवती पर निकाह के लिए धर्मांतरण करके इस्‍लाम अपनाने का दबाव बनाया। बाद में युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और उसके आधार पर FIR दर्ज करके पुलिस आरोपित और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

सादलपुर की रहने वाली एक हिंदू युवती से चौकी सवेरा निवासी शाहरुख ने रोहित बनकर दोस्ती की। शाहरुख ने युवती को अपने झाँसे में ले लिया। युवती को जब पता चला कि रोहित का असली नाम शाहरुख है और वह मुस्लिम है तो उसने आरोपित से दूरी बनानी शुरू कर दी। इसके बाद शाहरुख उसे धमकाने लगा।

शाहरुख ने युवती की कई तस्वीरें खींच रखी थी। उसने उन तस्वीरों को एडिट करके उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी। वह युवती पर उससे बात करने और मिलने का लगातार दबाव बनाता रहा। इतना ही नहीं, वह युवती से जबरन निकाह करने के लिए भी उसे धमकाने लगा। वह युवती से कहता था कि मुस्लिम बनकर उससे निकाह कर ले।

युवती गुरुवार (20 जून 2024) की देर शाम मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने के लिए गई। यह मेडिकल स्टोर जुनैद नाम के एक शख्स का है। यह शाहरुख का दोस्त बताया जा रहा है। जब युवती मेडिकल स्टोर पर पहुँची तो वहाँ शाहरुख भी पहुँच गया। वहाँ पहुँचकर वह युवती से जबरदस्ती करने लगा। शाहरुख के दुस्साहस को देखकर युवती ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे।

मौका देखकर शाहरुख वहाँ से फरार हो गया। मामले की जानकारी लगते ही हिंदू संगठन के लोग पहुँच गए। हिंदू संगठनों के सहयोग से युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। इस मामले में पुलिस ने शाहरुख के साथ-साथ केसूर के रहने वाले उसके साथी जुनैद को भी आरोपित बनाया है। जुनैद भी युवती पर इस्लाम अपनाने का दबाव बना हा था। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देता था।

सादलपुर थाना की प्रभारी सविता चौधरी ने बताया कि युवती सब्जी का ठेला लगाती है। वहाँ सब्जी खरीदने के बहाने शाहरुख आया करता था। इसी दौरान उसने रोहित बनकर उससे दोस्ती कर ली। धीरे-धीरे वह उससे इस्लाम आदि की बातें करने लगा। शाहरुख कहता था कि इस्लाम धर्म बहुत अच्छा है और उससे धर्मांतरण के लिए प्रेरित करता था।

इस मामले में पुलिस ने शाहरुख और जुनैद पर छेड़छाड़ के अलावा मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 की विभिन्न धाराओं में मुकदमा कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। हिंदू संगठनों ने इस मामले में कठोर कार्रवाई की माँग की है, ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटनाएँ ना हों।

Leave a Reply