Monday, April 22, 2024
Uncategorized

दो मुसलमान लड़कों को बनाया भाई,कर दिया गैंगरेप, बोले हम तो होते ही हैं बहन…..

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मझोला थाना क्षेत्र स्थित एक कालेज में पढ़ने वाली छात्रा के साथ मुस्लिम संप्रदाय के युवक ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, इसके बाद छात्रा का …

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मझोला थाना क्षेत्र स्थित एक कालेज में पढ़ने वाली छात्रा के साथ मुस्लिम संप्रदाय के युवक ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, इसके बाद छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने के बाद दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। वहीं इस बात की जानकारी मिलने पर परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत की है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

क्या है मामला? 
मझोला थाना क्षेत्र निवासी छात्रा दिल्ली रोड स्थित कालेज में बीएससी की पढ़ाई पूरी कर रही है। इसी कालेज में कुंदरकी के डोमघर निवासी आयान पाशा व मुहम्मद जैद भी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। छात्रा का आरोप है कि बीते दो साल से आयान पाशा उसका पीछा करता था। इस दौरान आरोपित दोस्ती करने के लिए दबाव बनाता था। पढ़ाई पूरी करने के लिए उसने दोस्ती कर ली। छात्रा को युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दी। उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाया। जिसके बाद आरोपी छात्रा को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगे।

युवकों ने छात्रा से रेप कर बनाया वीडियो 
छात्रा का आरोप है कि बीते 17 फरवरी को आरोपित अश्लील वीडियो प्रसारित न करने के नाम पर 50 हजार रुपए मांगे। वह घर से रुपये चोरी करके कांठ रोड स्थित बैंक्वेट हाल में देने गई। यहां पर आरोपित ने फिर से दुष्कर्म किया। इसके बाद अपने दोस्त मुहम्मद जैद को बुलाकर उसके साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। जिसके बाद जैसे तैसे घर पहुंची छात्रा ने पुलिस थाने में शिकायत की। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपित युवकों के खिलाफ दुष्कर्म, साजिश रचने, मारपीट के साथ ही अन्य गंभीर धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपित दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आरोपित युवक नेता का करीबी रिश्तेदार – पुलिस
इस बारे में मझोला थाना प्रभारी केके वर्मा ने बताया कि आरोपित दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़ा गया आरोपित नेता का करीबी रिश्तेदार  दुष्कर्म के आरोपित में पकड़ा गया है। आरोपित आयान पाशा कुंदरकी के बड़े नेता का रिश्तेदार है। उसे इस मामले से बचाने के लिए पुलिस अफसरों पर दबाव बनाया गया।

Leave a Reply