Saturday, September 7, 2024
Uncategorized

जाहिल मौलाना का गंदा बयान,सेक्युलर नेता सेक्युलर मीडिया की,आवाज निकलनी बन्द

यूपी के हरदोई में 15 अगस्त के दिन एक मौलाना के आजादी को लेकर मंच पर बोल बिगड़ गए। मौलाना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के अनुसार, मौलाना ने विवादित बयान देते हेते हुए कहा…

हरदोई: यूपी के हरदोई में 15 अगस्त के दिन एक मौलाना के आजादी को लेकर मंच पर बोल बिगड़ गए। मौलाना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के अनुसार, मौलाना ने विवादित बयान देते हेते हुए कहा कि ऐसी आजादी पर हम कल भी लात मारते थे, आज भी लात मारते हैं। वहीं मौलाना के इस बयान से हिंदूवादी संगठनों में रोष का माहौल है। वहीं पुलिस वीडियो को लेकर जांच में जुट गई है।


बता दें कि मौलाना का नाम अब्दुलर्रहमान जामई है। मौलाना ने यह विवादित बयान गोपामऊ की लाल पीर मस्जिद के अंदर स्थित मदरसे में 15 अगस्त को दिया था। मौलाना अब्दुलर्रहमान जामई ने अपने विवादित बयान में कहा था कि इस्लाम के जनाजे निकल जा रहे हैं, कुर्बानी पर पाबंदी लगाई जा रही है, कब्रिस्तान के ऊपर कब्जा किया जा रहा है। लाउडस्पीकर पर अजान पढ़ने पर मुकदमा हो रहा है, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को बदलने का प्रयास किया जा रहा है, यह कैसी जम्हूरियत है, यह कैसी आजादी है।
मौलाना अब्दुलर्रहमान जामई ने कहा कि यह तो मुसलमानों के मजहबी मामलों में घुसपैठ है। अगर आजादी इसी का नाम है तो ऐसी आजादी पर हम कल भी लात P हमें इबादत और गांव की हिफाजत चाहिए, हमें इज्जत और आबरू की हिफाजत चाहिए, हमें इस्लाम की हिफाजत चाहिए। इस जंबूरी मुल्क में किसी के मामलात में घुसपैठ हो रही है। आज हिंदुस्तान में यही हो रहा है।

इस पर हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने कहा कि मौलाना अब्दुलर्रहमान जामई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद में उन पर जांच बैठा दी गई है। टडियावां पुलिस अपने स्तर से वायरल वीडियो की जांच कर रही है। पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply