Friday, October 18, 2024
Uncategorized

बेगम उसरत परवीन का देवर छूता है प्राइवेट पार्ट,जेठ कहता है आजा बिस्तर में,शौहर मोहम्मद सलाम कहता है दूंगा 3 तलाक

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले से तीन तलाक का एक मामला सामने आया है। पीड़िता ने अपने देवर पर प्राइवेट पार्ट छूने और जेठ पर साथ में सोने के दबाव का भी आरोप लगाया है। शनिवार (1 जुलाई 2023) को पीड़िता से ससुराल वालों ने मारपीट की। इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला मुजफ्फरपुर के थाना क्षेत्र काजी मोहम्मदपुर का है। मूल रूप से वैशाली जिले की रहने वाली पीड़िता उसरत परवीन का 2 साल पहले निकाह सातपुरा मिल्कीटोला मोहल्ले में मोहम्मद सलाम से हुआ था। मोहम्मद सलाम पेशे से शिक्षक बताया जा रहा है। पीड़िता का कहना है कि निकाह के बाद से ही उसे दहेज के लिए टॉर्चर किया जाने लगा। बच्चा नहीं होने को लेकर भी ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे। कथित तौर पर शौहर की गैर मौजूदगी में देवर पीड़िता का प्राइवेट पार्ट टच करता था।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जेठ भी बच्चे नहीं होने का ताना देता था। कहता था, ” मेरे साथ आकर सो जाओ, तुम्हें प्रेग्नेंट कर दूँगा।” पीड़िता का कहना है कि जब उसने जेठ और देबर की अश्लील हरकतों की शिकायत शौहर से की तो वह तीन तलाक देने पर उतारू हो गया। उसने शौहर पर मायके से दहेज़ में कार लाने के लिए दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है। कहा है कि इनकार करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। कई बार उसके ऊपर गर्म पानी फेंक दिया जाता था।

पीड़िता के अनुसार शनिवार को भी ससुराल वालों ने दहेज की माँग को लेकर उससे झगड़ा किया। उसकी पिटाई की। शौहर मोहम्मद सलाम तीन तलाक दे कर घर से निकल गया। इसके ससुराल वालों ने पीड़िता को घर से भगा दिया गया। जब उसका भाई आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। पीड़िता के अनुसार पहले भी शौहर तीन मौकों पर उसे तीन तलाक देने की कोशिश कर चुका है। लेकिन तब परिजनों के दखल से मामला शांत हो गया था।

 

 

Leave a Reply