Monday, March 4, 2024
Uncategorized

मोहम्मद अब्दुल हरामजाड़ा उर्फ मंसूरी निकला संजना की मौत के पीछे,वही कहानी जिहादियों की

जबलपुर: जबलपुर में बेसबॉल की नेशनल प्लेयर संजना बरकड़े सुसाइड केस (Sanjana Suicide Case) में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. संजना के पिता ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है, जिसके मुताबिक आरोपी अब्दुल मंसूरी संजना को मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए मजबूर कर रहा था. हालांकि, पुलिस ने इस केस में आरोपी अब्दुल को अरेस्ट कर लिया है.

आरोपी अब्दुल मंसूरी संजना को हर हर हाल में पाना चाहता था. इसके लिए वह लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. पुलिस ने अब्दुल को मध्य प्रदेश के रीवा से अरेस्ट किया है. पुलिस की एक टीम उससे पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस संजना मर्डर केस में हर एंगल से जांच कर रही है. आरोपी अब्दुल इस केस में कई अहम खुलासे कर सकता है.

अब्दुल संजना को धमकी दे रहा था

संजना के पिता का आरोप है कि अब्दुल संजना से बातचित का ऑडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दे रहा था.इसी वजह से वह तनाव में थी और फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. संजना के पिता के मुताबिक, उन्होंने बेटी को अब्दुल से दूर रहने की सलाह दी थी. अब्दुल पर आरोप है कि उसने संजना का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस वीडियो को संजना ने अब्दुल से कई बार डिलीट करने को कहा था. लेकिन, वह अड़ा रहा. वह उसे लगातार परेशान करने लगा. वीडियो पोस्ट होने के बाद से संजना और तनाव में थी.

सोशल मीडिया के जरिए दोनों संपर्क में आए थे

वहीं, अब्दुल मंसूरी के बारे में पुलिस को पता चला है कि वह रेहड़ी लगाकर धंधा करता है. सोशल मीडिया के जरिए दोनों संपर्क में आए थे. दोनों के बीच इसी के जरिए बातचीत होती थी. फिर बाद में दोनों फोन पर बात करने लगे. संजना बेसबॉल की एक बेहतरीन खिलाड़ी थी. वह बेसबॉल की नेशनल प्लेयर थी. इस खेल की वजह से उसने काफी प्रसिद्धि हासिल की थी. खेल के साथ वह बीए की पढ़ाई भी कर रही थी.

Leave a Reply