Monday, June 24, 2024
Uncategorized

स्वाति मालीवाल को बलात्कार की धमकी: जर्मन शेफर्ड कुत्ते के नाम से प्रसिद्ध,यू ट्यूबर ध्रुव राठी भी शामिल

 

आप राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने रविवार को दावा किया कि पार्टी नेताओं और वॉलंटियर्स के नेतृत्व में कथित चरित्र हनन अभियान के बाद उन्हें बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. जिसको लेकर उन्होंने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी है. इसी के साथ स्वाति मालीवाल ने यूट्यूबर ध्रुव राठी पर ‘एकतरफा’ वीडियो पोस्ट करके नफरत भरे अभियान को बढ़ाने का आरोप लगाया है.

स्वाति मालीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट में पार्टी नेतृत्व पर अपनी शिकायत वापस लेने के लिए दबाव डालने का प्रयास करने का आरोप लगाया. जहां उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था.

स्वाति मालीवाल ने पोस्ट में लिखा कि मेरी पार्टी यानी आप के नेताओं और वॉलंटियर्स  द्वारा मेरे खिलाफ चरित्र हनन, पीड़िता को शर्मसार करने और भावनाएं भड़काने का अभियान चलाने के बाद से मुझे बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. यह तब और बढ़ गया जब यूट्यूबर ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट किया.

इतना ही नहीं स्वाति मालीवाल ने ध्रुव राठी पर भी निराशा साधते हुए कहा कि कई बार संपर्क करने और अपना दृष्टिकोण साझा करने के प्रयासों के बावजूद ध्रुव राठी ने कॉल और मैसेज को नजरअंदाज कर दिया. इसी के साथ मालीवाल ने कई बिंदुओं पर प्रकाश डाला, जिनके बारे में उनका मानना ​​​​है कि ध्रुव राठी के अपनी ढाई मिनट की वीडियो में अनदेखी की.

स्वाति मालीवाल ने कहा कि जिस तरह से पूरी पार्टी और उसके समर्थकों ने मुझे बदनाम करने और शर्मिंदा करने का प्रयास किया है. वह महिलाओं के मुद्दों पर उनके रुख के बारे में बहुत कुछ बताता है. इसको लेकर स्वाति मालीवाल ने बलात्कार और मौत की धमकियों की शिकायत पुलिस को दी है. कहा कि मुझे उम्मीद है कि वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे.

वहीं अरविंद केजरीवाल के पीएस बिभव कुमार को 13 मई को दिल्ली मुख्यमंत्री के आवास पर मालीवाल पर हमले के सिलसिले में 18 मई को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद बिभव कुमार ने जमानत के लिए एक स्थानीय अदालत का रुख किया है और कोर्ठ ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर इसका जवाब मांग रही है

Leave a Reply