Thursday, September 19, 2024
Uncategorized

3 जिहादी और पकड़ाए गरबे में,शादाब शाकिर,रेहान कुरैशी दानिश नागौरी,देखिए कहाँ कितने पकड़ाए,कुटाई सब जगह

इंदौर की नंदलालपुरा सब्जी मंडी स्थित गरबा पंडाल से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम युवकों को पकड़कर की पिटाई, इसके बाद एमजी रोड थाना पुलिस के हवाले कर दिया, अब तक इंदौर के गरबा पंडालों से पकड़े जा चुके हैं कई मुस्लिम युवक।

इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शनिवार रात फिर एक गरबा पंडाल से तीन मुस्लिम युवकों को पकड़ा। आरोप है कि तीनों युवक गरबा कर रही हिंदू युवतियों के साथ सेल्फी, फोटो ले रहे थे।उन पर कमेंट्स भी कर रहे थे। तीनों की पहले तो पिटाई की और बाद में एमजी रोड पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

वाकया शनिवार रात करीब एक बजे नंदलालपुरा सब्जी मंडी स्थित गरबा पंडाल का है। विभाग संयोजक तन्नू शर्मा के मुताबिक, रात से ही बजरंग दल की अलग-अलग टीमें गरबा पंडालों में नजर रखे हुए थी। देर रात वे नंदलालपुरा गरबा पंडाल में पहुंचे तो तीन युवकों की गतिविधियां संदिग्ध नजर आई। तीनों ही गरबा कर रही युवतियों पर कमेंट्स कर रहे थे। उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास भी कर रहे थे। जब उनसे आइडी कार्ड और नाम पूछा तो शादाब शाकिर निवासी साउथ तोड़ा, रेहान कुरैशी निवासी मल्हारगंज और दानिश नागौरी निवासी लोहारपट्टी बताया। हिंदूवादियों ने तीनों की पिटाई की और एमजी रोड पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

अब तक इन जगह से पकड़े गैर हिंदू –

    • पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में सात मुस्लिम युवकों को पकड़ा जो गरबा कर रही युवतियों का वीडियो बना रहे थे।
    • पलसीकर कालोनी चौराहे पर एक मुस्लिम युवक को पकड़ा जो युवतियों से अश्लील हरकत कर रहा था।
  • बायपास स्थित बड़े गरबा पंडाल से एक मुस्लिम युवक को पकड़ा जो गरबा कर रहा था।
  • नंदलालपुरा सब्जी मंडी चौराहे से तीन मुस्लिम युवकों को पकड़ा जो सेल्फी ले रहे थे।

Leave a Reply