Friday, October 18, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) मोहम्मद राशिद कालिया ढेर,गोलियों से छलनी हुआ,कुख्यात गुण्डा

  • BSP नेता व हिस्ट्रीशीटर पिंटू सेंगर हत्याकांड में वांछित था राशिद कालिया उर्फ गौड़ा
  • कानपुर के चकेरी में पिंटू सेंगर की 20 जून 2020 को गोली मारकर की गई थी हत्या

नेता और हिस्ट्रीशीटर पिंटू सेंगर हत्याकांड में वांछित राशिद कालिया उर्फ घोड़ा उर्फ वीरू को एसटीएफने मऊरानीपुर झांसी में मुठभेड़ में मारा ग‍िराया है। कानपुर पुलिस ने उस पर सवा लाख का इनाम घोषित किया था।

आज सुबह करीब 7.00 बजे थाना मऊरानीपुर, झांसी क्षेत्रान्तर्गत सितौरा रोड पर यूपी एसटीएफ ने हत्या एवं अपहरण के मुकदमों में वान्छित शातिर अपराधी राशिद कालिया उर्फ गौड़ा उर्फ बीरू पुत्र सलीम निवासी चिश्तीनगर, थाना चकेरी कानपुर नगर उम्र करीब 45 वर्ष पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया।

घायल अवस्था में उसे सीएचसी मऊरानीपुर ले जाया गया। जहां से उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया। झांसी मेड‍िकल कॉलेज में इलाज के दौरान राश‍िद काल‍िया की मौत हो गई। काल‍िया की ओर से की गई फायरिंग में एसटीएफ के ड‍िप्‍टी एसपी व इंस्‍पेक्‍टी को भी गोली लगी है।

पिंटू सेंगर की 20 जून 2020 को चकेरी थानाक्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अब तक 15 आरोपितों को जेल भेजा है, जिसमें से एक कक्कू की जेल में ही मृत्यु हो चुकी है। हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पल्सर और केटीएम बाइकों पर सवार होकर चार शूटर आए थे।

गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ में सामने आया था कि पल्सर को अहसान कुरैशी चला रहा था, जबकि पीछे राशिद कालिया बैठा था। जबकि केटीएम फैसल कुरैशी चला रहा था और सलमान बेग पीछे बैठा था। स्वचालित हथियारों से चारों ने पिंटू सेंगर पर एक साथ गोलियां बरसाई।

 

Leave a Reply