Tuesday, May 28, 2024
Uncategorized

राहुल गांधी मूर्ख है,ये बात सोनिया गांधी को भी पता है और उसको उम्मीद भी नही,सिर्फ सज़ा से बचने को राजनीति में

नई दिल्ली। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने YouTube चैनल BeerBiceps को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने राहुल गांधी को मूर्ख कहते हुए कहा कि सोनिया गांधी को उनसे कोई उम्मीद नहीं है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, ” राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी अच्छे दिमाग वाले व्यक्ति थे, लेकिन उनकी मां आशाहीन हैं। वह पूर्व में भारत विरोधी ताकतों से जुड़ी थीं। राहुल गांधी बेवकूफ हैं। वह कुछ भी कभी भी कह सकते हैं। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के प्रस्ताव को सबके सामने फाड़ दिया। ये किस तरह का बचपना था।”

डा  स्वामी ने कहा, “मुझे लगता है कि सच में वह राजनीति नहीं करना चाहते। वह अपनी मां को कहते होंगे कि हमारे पर बहुत पैसा है। ये सब क्यों कर रहे हैं? चलिए यूरोप में जिंदगी के मजे लेते हैं। सोनिया गांधी जानती है कि वह यूरोप जाकर भी बच नहीं सकतीं। उन्होंने बहुत से अपराध किए हैं। नेशनल हेराल्ड का केस है। उनके बचे रहने के लिए राजनीति में होना जरूरी है।”

रायबरेली से राहुल गांधी ने किया है नामांकन

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के रायबरेली सीट से नामांकन किया है। इस सीट से पहले सोनिया गांधी चुनाव लड़तीं थीं। वह राज्यसभा चली गईं हैं। पहले राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने की चर्चा थी, लेकिन उन्होंने रायबरेली से चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया। लोकसभा चुनाव 2024 में यह उनकी दूसरी सीट है। इससे पहले उन्होंने केरल के वायनाड से चुनाव लड़ा है। दूसरे चरण में वहां मतदान हो चुका है.

इस बीच, अमेठी और रायबरेली की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस पार्टी के आखिरी मिनट के फैसले में आश्चर्यजनक मोड़ आ गया। राहुल गांधी, जिनके अमेठी से चुनाव लड़ने और दोबारा दावा करने की उम्मीद थी, को इसके बजाय रायबरेली के लिए उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया था, यह सीट हाल ही में उनकी मां सोनिया गांधी के राज्यसभा जाने के बाद खाली हुई थी।

Leave a Reply