Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

सनातन धर्म अपमान पर चुप राहुल गांधी ने दानिश अली के लिए खोला शटर मोहब्बत की दुकान का,सत्ता की हवस

स्टॅलिन के सनातन के खिलाफ बयान पर चुप राहुल गांधी को सत्ता के रास्ते मे जोड़ बनाबे का मौका मिलते ही खोली मोहब्बत की दुकान
राहुल गांधी के मिलने आने पर भावुक दानिश अली ने कहा कि उन्हें राहुल से मिलकर लगा कि वह अकेले नहीं हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि इन बातों को अपने दिल से मत लगाना और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना। मुझे उनकी बातों से राहत मिली और अच्छा लगा कि मैं अकेला नहीं हूं।
BSP सांसद दानिश अली से मिलने घर पहुंचे राहुल गांधी
BSP सांसद दानिश अली से मिलने घर पहुंचे राहुल गांधी
Published: 22 Sep 2023, 9:43 PM

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार शाम को बीएसपी सांसद दानिश अली के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और उनके साथ एकजुटता व्यक्त की। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और सांसद इमरान प्रतापगढ़ी भी थे। मुलाकात के बाद मीडिया वालों ने जब राहुल गांधी से आने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि नफरत के बाजार में मुहब्बत की दुकान खुल रही है।

 

वहीं, राहुल गांधी से मुलाकात के बाद दानिश अली ने कहा कि वह मेरा मनोबल ऊंचा करने और अपना समर्थन देने के लिए यहां आए थे। उन्होंने कहा कि मैं अकेला नहीं हूं और जो भी लोग लोकतंत्र के साथ खड़े हैं, वे मेरे साथ खड़े हैं। राहुल के मिलने आने पर भावुक दानिश अली ने कहा कि उन्हें राहुल से मिलकर लगा कि वह अकेले नहीं हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि इन बातों को अपने दिल से मत लगाना और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना। मुझे उनकी बातों से राहत मिली और अच्छा लगा कि मैं अकेला नहीं हूं।

दरअसल एक दिन पहले लोकसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बीएसपी सांसद दानिश अली के खिलाफ अभद्र और अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया था और उन्हें संसद में ही धर्मसूचक गालियां दी थीं। इस पूरी घटना का वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे चौतरफा किरकिरी के बाद बीजेपी ने बिधूड़ी को कारण बताओ नोटिस जारी करने की औपचारिकता पूरी कर दी है।

रमेश बिधूड़ी के बयान से आहत बीएसपी सांसद दानिश अली ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को एक पत्र लिखकर संसद के नियमों के तहत बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दानिश अली ने कहा कि मुझे भरोसा है कि स्पीकर इस मामले में कार्रवाई करेंगे। सबकुछ ऑन रिकॉर्ड है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर बिधूड़ी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई और मेरे अधिकारों का संरक्षण नहीं किया गया तो मैं लोकसभा सदस्यता छोड़ने पर विचार करूंगा।

इस बीच दानिश अली पर रमेश बिधूड़ी की आपत्तिजनक टिप्पणी पर कई विपक्षी सांसदों ने लोकसभा स्पीकर को बिधुड़ी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाने का नोटिस दिया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने शुक्रवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को बिधुड़ी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया। अब यह तो देखने वाली बात है कि बिधुड़ी पर क्या कार्रवाई होती है, लेकिन अगले कई दिनों तक इस मुद्दे पर सियासत सरगर्म रहने की संभावना है।

Leave a Reply