Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

14 करोड़ नकद पकड़ाए,सट्टा किंग फरार,41 फोन जब्त,9 सटोरिये गिरफ्तार

सट्टा बाजार….

उज्जैन. क्राइम ब्रांच, सायबर टीम सहित उज्जैन की नीलगंगा थाना पुलिस ने शुक्रवार को सबसे बड़ा सट्टा गिरोह पकड़ा है। जिसके पास से करोड़ों रुपए कैश सहित करीब 9 सटोरियों को​ गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुख्य आरोपी फरार हो गया है। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने टीमें ला दी हैं।

इंटरनेशनल सट्टा गिरोह का भांडाफोड़

एमपी के उज्जैन शहर में शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय सट्टा गिरोह का भाड़ाफोड़ कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब 14 करोड़ रुपए कैश, 19 लैपटॉप, 41 मोबाइल, 5 मैक मिनी, पेन्ड्राईव, मेमोरीकार्ड, नेशनल और इंटरनेशनल सिम भी जब्त किये हैं। इसी के साथ करीब 9 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ करोड़ों रुपए के लेनदेन का हिसाब भी मिला है। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

नेशनल और इंटरनेशनल लेवल का सट्टा

जानकारी के अनुसार उज्जैन में सट्टे का कारोबार नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर चलता था। यहां कई हाईटके सटोरिये आनलाइन लैपटॉप और मोबाइल पर सट्टा चलाते थे। यहां एक साथ 14 से 15 करोड़ रुपए देखकर पुलिस भी दंग रह गई। ऐसे में नोटों को गिनने के लिए भी मशीनों का उपयोग करना पड़ा।

ड्रीम्स कॉलोनी में चल रहा था सट्टा

पुलिस को जानकारी मिली थी कि नीलगंगा थाना क्षेत्र में स्थित ड्रीम्स कॉलोनी में डुपलेक्स नंबर 18 में करोड़ों रुपए का सट्टा चलता है। सूचना पर उपपुलिस अधीक्षक क्राइम योगेश तोमर ने पुलिस टीम के साथ दबिश दी तो वहां टी 20 विश्वकप से लेकर सभी प्रकार का क्रिकेट सट्टा और अन्य सट्टेबाजी चलती हुई पकड़ाई। यहां आरोपियों को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

Leave a Reply