Saturday, September 7, 2024
Uncategorized

पुलिस का सिपाही लगा है ईसाई बनाने में,आदिवासियों दलितों को,सोनिया गांधी का खास बताता है खुद को,CM को कुछ नही समझता

खुद को बताता है सोनिया गांधी का खास,

मुख्यमंत्री तक नही रोक सकते का दम भरता है

एक सिपाही लोगों को धर्मांतरण के लिए बरगला रहा है। इस काम में पुलिस विभाग भी उसका साथ दे रहे हैं। शिकायतकर्ता ने उच्च अधिकारियों से अपील की कि, पूरे मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की जाए। पढ़िए पूरी खबर…

रविकांत सिंह राजपूत-मनेंद्रगढ़। छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-भरतपुर-चिरमिरी जिले में पुलिस विभाग का एक सिपाही लोगों को धर्मांतरण के लिए बरगला रहा है। जब हिन्दू जागरण मंच जिलाध्यक्ष आकाश दुआ ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया तो पुलिस विभाग ने दबाव पूर्वक वीडियो डीलीट करवा दिया। इसके बाद शिकायतकर्ता ने उच्च अधिकारियों से अपील की कि, पूरे मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की जाए।

मिली जानकारी के अनुसार, एक पुलिसकर्मी अपने दो साथियों के साथ मिलकर ईसा मसीह और ईसाई धर्म का प्रचार-प्रसार करते हुए लोगों को अनहोनी का भय दिखाकर धर्मांतरण के लिए बरगला रहा था। जब हिन्दू जागरण मंच जिलाध्यक्ष आकाश दुआ ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया जो सभी जगह वायरल हो गई। इसके बाद स्थानीय पुलिस और अधिकारियों ने उन्हें बुलाकर फेसबुक पोस्ट को डिलीट करने को कहा और लिखित में शिकायत दर्ज कराने पर जल्द से जल्द कारवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद उन्होंने 13 जुलाई को लिखित शिकायत एसपी एमसीबी को दे दी।

मामले पर कलेट्रेट घेराव की चेतावनी

हिन्दू जागरण मंच जिलाध्यक्ष आकाश दुआ ने कहा अगर इस मामले पर पुलिस विभाग कार्रवाई नहीं करती है तो जितने भी हिन्दू संगठन हैं वे इस मुद्दे को लेकर प्रदर्शन करेंगे। जरूरत पड़ी तो वे कलेक्ट्रेट का भी घेराव करेंगे।

सिपाही पर धर्मांतरण का आरोप 

एसपी सिद्धार्थ तिवारी, एमबीसी ने कर्रवाई का दिया आश्वासन

वहीं सिद्धार्थ तिवारी, अधीक्षक एमबीसी ने कहा कि, जैसे ही मामला सामने आया प्राथमिक जांच का आदेश दे दिया गया है। इस मामले को संज्ञान में लिया जा चुका है और कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply