Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

बजरंग दल बैन पर यू टर्न वाली कांग्रेस,फंस गई कांग्रेस अध्यक्ष हत्या बयान में

कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने खरगे को धमकी वाला दावा करते हुए ये भी कहा था कि मणिकांत राठौड़ तो पीएम नरेंद्र मोदी की आंख के तारे हैं। ऐसे में उनके खिलाफ न मोदी कुछ करेंगे और न ही कर्नाटक पुलिस या चुनाव आयोग ही कोई कदम उठाएगा। अब राठौड़ की शिकायत से कांग्रेस नई मुश्किल में घिर सकती है।
mallikarjun kharge 34

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा के लिए 10 मई को मतदान होना है। अभी यहां बजरंगबली का मुद्दा छाया हुआ है। कांग्रेस इसकी टक्कर के लिए बीजेपी सरकार के कथित भ्रष्टाचार की रेट लिस्ट का हवाला देकर वोट मांग रही है। वहीं, अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार को मौत की धमकी का मामला भी तूल पकड़ रहा है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि बीजेपी उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ का एक ऑडियो सामने आया है और इसमें जो बात कही गई, उससे साफ है कि खरगे और उनके परिवार की हत्या की साजिश बीजेपी रच रही है।

अब कांग्रेस के इस संगीन आरोप पर खुद बीजेपी के प्रत्याशी मणिकांत राठौड़ ने मीडिया से बात की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आरोप वाला वीडियो उनके कार्यकर्ता ने दिखाई। मणिकांत का कहना है कि कांग्रेस का आरोप देखकर उनको अचरज हुआ कि विपक्षी पार्टी को कर्नाटक में हारने का इतना डर है। बीजेपी प्रत्याशी मणिकांत राठौड़ ने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी का खूब प्रचार हो रहा है और इसी वजह से कांग्रेस ने घबराकर आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि फेक वीडियो और ऑडियो को वायरल करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने खरगे को धमकी वाला दावा करते हुए ये भी कहा था कि मणिकांत राठौड़ तो पीएम नरेंद्र मोदी की आंख के तारे हैं। ऐसे में उनके खिलाफ न मोदी कुछ करेंगे और न ही कर्नाटक पुलिस या चुनाव आयोग ही कोई कदम उठाएगा। अब राठौड़ की शिकायत से कांग्रेस नई मुश्किल में घिर सकती है। उसे अपने आरोप के पक्ष में सबूत न देने पर गंभीर कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में कर्नाटक में खरगे को धमकी का मुद्दा उठा रही कांग्रेस अब बीजेपी के हमलावर तेवर भी झेल रही है।

Leave a Reply