Friday, June 21, 2024
Uncategorized

सोनिया,राहुल की तलवार पर खुश,आकाश की तलवार पर नाटक,कांग्रेस का चरित्र

सोनिया, राहुल के तलवार लहराने पर कांग्रेसी खुश आकाश विजयवर्गीय पर आरोप

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सिख समाज के लोग आकाश विजयवर्गीय को हाथ में तलवार पकड़ा रहे हैं. विजयवर्गीय भी तलवार को म्यान से निकाल कर हाथ में लेकर लहरा रहे हैं.

इंदौर के बल्लेबाज विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल इंदौर में आज उनका जन्मदिन मनाया गया जहां पर उन्हें सिख समाज की ओर से तलवार भेंट की गई. इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आकाश विजयवर्गीय हाथ में तलवार लहराते नजर आ रहे हैं. आकाश विजयवर्गीय का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि आकाश विजयवर्गीय एमपी के कद्दावर बीजेपी नेता कैलाश  विजयवर्गीय के बेटे हैं. इससे पहले आकाश विजयवर्गीय एक नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने के मामले में सुर्खियों में आए थे.
इंदौर में बल्ला कांड के बाद चर्चा में आए राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गी को बेटे और इंदौर विधानसभा 3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल आज इंदौर के ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने उनका जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर उन्हें बधाई देने के लिए इंदौर के अलग-अलग समाज के लोग भी पहुंचे. लेकिन आकाश विजयवर्गीय को सिख समाज की ओर से भी जब शुभकामनाएं दी जा रही थी तो उन्हें लोगों ने हाथ में तलवार पकड़ा दी और तलवार पकड़े आकाश विजयवर्गीय का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आकाश ने ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में मनाया अपना जन्मदिन
वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सिख समाज जन आकाश विजयवर्गीय को हाथ में तलवार पकड़ा रहे हैं और विजयवर्गीय भी तलवार को म्यान से निकाल कर हाथ में लेकर लहरा रहे हैं. आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र विधायक आकाश विजयवर्गीय विधानसभा 3 से विधायक हैं और आज उन्होंने इंदौर के ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में अपना जन्मदिन मनाया है. आकाश कैलाश विजयवर्गीय ने आज विधानसभा तीन के सरकारी स्कूलों के लिए बड़ी सौगात दी. उन्होंने यहां एक करोड रुपए की लागत से अपनी विधानसभा के स्कूलों को फर्नीचर उपलब्ध करवाया है. वहीं हजारों बच्चे इस मौके पर आकाश विजयवर्गीय को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंचे थे. बच्चों को पढ़ने के लिए कॉपियां और खाने के लिए केक भी मिला. इसके अलावा बच्चों को और भी बहुत सारे गिफ्ट आकाश विजयवर्गीय ने दिए.

 

Leave a Reply