Friday, June 21, 2024
Uncategorized

BREAKING NEWS: सलमान खान के घर चप्पे चप्पे पर पुलिस,सलमान को धमकी जल्दी बात करो नही तो..

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी के बाद से उनका परिवार काफी डरा हुआ है. उनकी टीम भी इसे बिल्कुल हल्के में नहीं ले रही है. वे सलमान की सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम करने में जुटी है. मुंबई पुलिस में भी सलमान की सुरक्षा और टाइट कर दी है. सलमान के परिवार के करीबी सूत्र ने बताया, सलमान का परिवार और उनकी टीम का हर सदस्य इस धमकी को लेकर काफी गंभीर और भाई की सुरक्षा को लेकर परेशान है. इस तरह की धमकियों ने उनकी नींद उड़ा दी है. पुलिस भी पूरी मुस्तैदी से मोर्चा संभाले हुए है.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने सलमान को अपने शेड्यूल में बदलाव करने की सलाह दी है. सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान की टीम से कहा गया है कि आने वाले कुछ दिनों के लिए सलाह दी गई है कि सलमान ऑन ग्राउंड इवेंट से दूर रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर रिलीज को तैयार है और इसे लेकर अब प्रमोशन एक्टिविटीज शुरू होने वाली हैं.

मुंबई में नहीं हैं सलमान

बताया जा रहा है कि इस वक्त सलमान खान मुंबई में नहीं हैं और उनके लौटने को लेकर भी कोई जानकारी नहीं है. बता दें कि उनकी फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली है. यूं तो प्रमोशन शुरू हो जाना चाहिए था लेकिन यह सलमान की सुरक्षा के लिहाज से ठीक नहीं है. फिलहाल सलमान के फैन्स का कहना यही है कि अच्छा हुआ सलमान यहां नहीं है. अब उन्हें ज्यादा सतर्क होने की जरूरत है.

ईमेल में की ये डिमांड

बताया जा रहा है कि इस धमकी भरे इमेल में बताया गया है कि गोल्डी बराड़ सलमान भाई से बात करना चाहता है. एक्टर की टीम से कहा गया है कि उनकी बातचीत के लिए टाइम फिक्स किया जाए.

Leave a Reply