Monday, March 4, 2024
Uncategorized

एक और पत्नी ने छोड़ा पति को अधिकारी बनते ही-कांड नम्बर 2

हरिद्वार: इंटरनेट पर पिछले कई दिनों से एसडीएम ज्योति मौर्या एवं आलोक मौर्य की जमकर चर्चा हो रही है। यह कहानी एक पति-पत्नी के बीच का निजी है जो कि पूरी तरह से सार्वजनिक हो गया है।

Husband sit on dharna against wife in Haridwar

पति ने अपने मुश्किल वक्त में अपने पत्नी को पढ़ाया, उसे PCS (पब्लिक सर्विस कमीशन) की तैयारी करवाने में अपना पूरा समय लगा दिया, मगर बदले में उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया और किसी गैर मर्द के साथ संबंध बना लिए। अब उत्तराखंड के हल्द्वानी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां पर भी ज्योति मौर्या जैसा एक केस उजागर हुआ है।यहां एक कारोबारी अपने पत्नी के खिलाफ धरने पर बैठ गया है। दरअसल हरिद्वार से हल्द्वानी पहुंचे एक कारोबारी ने अपनी असिस्टेंट प्रोफेसर पत्नी पर मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। उसने पत्नी के खिलाफ छात्रसंघ पदाधिकारियों के साथ बुद्ध पार्क में धरना दिया और न्याय की मांग करते हुए बेटी से मिलने की गुहार लगाई। उसने बोला कि उसने अपनी पत्नी पर खूब मेहनत करी, उसको पीएचडी कराई।

ये भी पढ़ें:

दरअसल हरिद्वार रानीपुर मोड सी ब्लॉक निवासी नितिन जैन का हरिद्वार में कॉस्मेटिक का कारोबार है। शुक्रवार को वह हल्द्वानी में तिकोनिया स्थित बुद्ध पार्क में धरने पर बैठ गए। यहां एमबीपीजी कॉलेज की छात्रसंघ अध्यक्ष समेत राजनीतिक दलों के नेता भी उनके समर्थन में बैठ गए। नितिन जैन ने बताया कि उनकी शादी वर्ष 2014 में काशीपुर निवासी युवती से हुई थी। 2011 से युवती उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी। उन्होंने उसे पीएचडी कराई और पूरा खर्चा भी उठाया। लिव इन के दौरान 2011 में ही उसने पत्नी के नाम फ्लैट लिया। उनकी एक बेटी भी है। पत्नी हल्द्वानी के एक कॉलेज में प्रोफेसर है। आरोप है कि वर्ष 2016 में दोनों के बीच विवाद हुआ तो पत्नी ने उन्हें घर से निकाल दिया।वर्तमान में उनका मामला कोर्ट में चल रहा है। अब वह न तो तलाक दे रही है और ना ही किसी प्रकार से समझौता करने के लिए तैयार है। इससे वह मानसिक रूप से बेहद परेशान हैं। उसने आरोप लगाया कि जब तक उसकी पत्नी का मतलब था वह उससे काफी मीठी बनी रही और पीएचडी के बाद प्रोसेसर लग गई। मगर सफल होने के बाद उसने अपना असली रंग दिखाया और अपने पति को बेसहारा छोड़ दिया। उसने (Haridwar Nitin Jain Wife) आरोप लगाया कि पत्नी उनके खिलाफ पुलिस और कोर्ट में गलत शिकायत कर रही है। कोर्ट के आदेश के बाद भी बेटी से नहीं मिलने दिया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में किसी ने भी पुलिस को रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। धरने में छात्रसंघ पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply