Tuesday, May 28, 2024
Uncategorized

केजरीवाल बोला मैं आतंकवादी नही,भ्रष्टाचार,शराब घोटसले,रिश्वतखोरी पर चुप

अरविंद केजरवील ने तिहाड़ जेल से लोगों के लिए संदेश भेजा है. आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सीएम केजरीवाल का यह संदेश सुनाया. इसमें उन्हें कहते सुना जा रहा, ‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है, मैं आतंकवादी नहीं हूं.’
संजय सिंह ने इसके साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आप अरविंद केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं, आपको शर्म नहीं आती है. प्रधानमंत्री अपनी दुर्भावना में इस कदर बढ़ चुके हैं कि उनके (केजरीवाल के) परिवार और बच्चे से मुलाकात में बीच में शीशे की दीवार लगाकर कराई जा रही है.’

मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं… जेल से दिल्ली CM ने भेजा संदेश

सांसद संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल के साथ जेल में जिस तरह का बर्ताव किया जा रहा है उससे साफ पता चलता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन में केजरीवाल के लिए कितनी दुर्भावना है. उन्होंने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल हैं जो IRS की नौकरी छोड़कर आए हैं. न ही वह झुकेंगे और न ही वह टूटेंगे.

एक तरफ लोकसभा चुनाव सिर पर हैं तो दूसरी तरफ आदमी पार्टी शराब घोटाले में फंसी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं. तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें कोर्ट से नहीं मिल रही. जाहिर है इससे आगामी चुनाव में भी फर्क पड़ेगा. इस बीच एक बार फिर से आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू पर भी निशाना साधा है. इसके अलावा पार्टी ने तिहाड़ जेल प्रशासन पर भी सवाल उठाए हैं.

आम आदमी पार्टी के नात और सांसद संजय सिंह का कहना है कि जेल में सूबे के मुख्यमंत्री के साथ आतंकवादी जैसा सुलूक किया जा रहा है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल से मिलने जो भी जाता है शीशे लगी दीवार के बीच उनकी मुलाकात करवाई जाती है. फिर चाहे केजरीवाल का परिवार हो या फिर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान. केजरीवाल को आमने सामने फेस टू फेस मिलने की इजाजत नहीं दी जाती.

‘केजरीवाल के लिए पीएम के मन में दुर्भावना’

सांसद संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल के साथ जिस तरह का बर्ताव किया जा रहा है उससे साफ पता चलता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन में केजरीवाल के लिए कितनी दुर्भावना है. संजय सिंह ने बताया कि सीएम केजरीवाल को 24 घंटे 24 घंटे सीसीटीवी की निगरानी में रखा जा रहा है. यह सब सिर्फ और सिर्फ उनका मनोबल तोड़ने और उन्हें कमजोर करने के लिए किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार आम आदमी पार्टी के नेताओं को अपमानित कर रही है. बीजेपी और प्रधानमंत्री इंसानियत को मारने का काम कर रहे हैं.

‘वह केजरीवाल है न डरेगा न झुकेगा’

आप नेता ने कहा कि जिले में जो कुछ भी केजरीवाल के खिलाफ हो रहा है वह पूरी तरह से तानाशाही है पार्टी इसकी भर्त्सना करती है. उन्होंने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल हैं जो IRS की नौकरी छोड़कर आए हैं. न ही वह झुकेंगे और न ही वह टूटेंगे. संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली की जनता के लिए आगे भी काम करते रहेंगे. इसके साथ ,ही उन्होंने यह भी बताया कि केजरीवाल ने जेल से एक संदेश भेजा है जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं’.

‘क्या खूंखार अपराधी हैं केजरीवाल?’

संजय सिंह ने कहा कि तीन बार के चुने गए मुख्यमंत्री के साथ दुर्भावना के तहत व्यवहार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जेल मैनुअल का 602 और 605 पढ़ लीजिए और सवाल करिए कि किस मुख्यमंत्री को शीशे लगी दीवार के बीच इस तरह से मिलाया जाता है. उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल में खूंखार अपराधी अपनी पत्नी और वकील के साथ दफ्तर में मिलते हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या केजरीवाल उस खूंखार अपराधी से भी खूंखार हैं.

‘इलेक्टोरल बॉन्ड आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला’

इसके साथ ही सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आजाद भारत के सबसे बड़े घोटाले और इलेक्टोरल बॉन्ड जिसके जरिए बीजेपी ने रिश्वत ली पीएम ने इंटरव्यू में उसको डिफेंड किया. यह सबसे ज्यादा चौंकाने वाला था. संजय सिंह ने कहा कि चुनावी बॉन्ड को पांच जजों की संवैधानिक पीठ ने गैरकानूनी कहा. लेकिन पीएम उसे डिफेंड कर रहे हैं. प्रधानमंत्री को सुप्रीम कोर्ट और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पीएम ने कई बार कोशिश की कि यह घोटाला बाहर न आ सके. लेकिन जानकारी बाहर आई तो पता चला कि सबसे भ्रष्ट पार्टी भारतीय जनता पार्टी है.

 

 

Leave a Reply