Friday, September 20, 2024
Uncategorized

गैंगरेप के 4 चार आरोपियों को 3 किलोमीटर तक जुलूस निकाला,अमन कुरैशी, शाकिर कुरैशी, अल्ताफ खान और शाहबाद खान

आरोपियों के शर्म से झुके चेहरे.

राजस्थान के जयपुर में मदद का भरोसा देकर महिला से गैंगरेप करने वाले चारों आरोपियों का पुलिस ने जुलूस निकाला है. पुलिस ने आरोपियों को न सिर्फ बीच बाजार में घुमाया, बल्कि उन्हें शर्मसार करते हुए उनके घर के सामने घुमाया. इस दौरान एसीपी शास्त्री नगर भोपाल सिंह भाटी ने खुद अपने पुलिस कर्मियों के साथ आरोपियों को 3 किलोमीटर तक शहर की गलियों में घुमाया. उनके हाथों में हथकड़ी और शर्म से झुके चेहरे देखकर लोगों ने पुलिस की पीठ थपथपाई.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला का किसी बात को लेकर 21 जुलाई को अपने पति से झगड़ा हो गया, जिसके बाद वह गुस्से में घर से निकल गई. इस दौरान महिला देर रात तक घर नहीं लौटी और सुनसान सड़क पर इधर-उधर घूमने लगी. इसी बीच आरोपी अमन कुरैशी महिला को मदद का भरोसा देकर अपने कमरे में ले गया, जहां उसने पीड़ित को नशीला पदार्थ पिला दिया.

 

दोस्तों को कमरे पर बुलाया फिर किया गैंगरेप
इसके बाद महिला बेहोश हो गई. फिर आरोपी अमन कुरैशी ने अपने दोस्तों को कमरे में बुला लिया और महिला के साथ गैंगरेप किया. होश आने के बाद महिला वहां से भागकर अपने घर पहुंची और अपने पति को आपबीती बताई. इसके बाद पति ने मामले की सूचना विद्याधर नगर थाने में दी. फिर पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मामले में SP ने कही ये बात
शास्त्री नगर के एसीपी भोपाल सिंह भाटी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में अमन कुरैशी, शाकिर कुरैशी, अल्ताफ खान और शाहबाद खान है. उन्होंने 21 जुलाई को एक विवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता के पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले.
3 किलोमीटर तक शहर की गलियों में घुमाया
इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एसीपी ने बताया कि अपराध करने वाला आरोपी कभी भी पुलिस से बच नहीं सकता और पुलिस अपराधी के खिलाफ किस तरह का रवैया अपनाती है. यही संदेश देने के लिए आरोपियों को 3 किलोमीटर तक शहर की गलियों में घुमाया.

 

Leave a Reply