Thursday, September 19, 2024
Uncategorized

बलात्कारी को जिंदा तेज़ाब से नहला कर खत्म कर दिया,मासूम का किया था रेप

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के बाथ प्रखंड में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक दुष्कर्म आरोपी वृद्ध का मासूम पीड़िता के परिजनों ने तेजाब डालकर क़त्ल कर दिया. उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया. गंध आने पर बुजुर्ग की मौत का पता चला. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. शव से उठी गंध इतनी खतरनाक थी कि पुलिस को रूम स्प्रे छिड़कना पड़ा. मौत से पहले आरोपी वृद्ध ने हाथ जोड़ और कान पकड़कर माफी भी मांगी थी. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.
पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है तथा हत्या के आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों ने हत्या के आरोप को नकारा है। पुलिस ने फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं। घरवालों का कहना है कि कुछ दिन पहले वृद्ध पीड़िता के घर माफी मांगने गया था तथा उसी वक़्त पर उसे तेजाब डालकर जलाकर मार दिया गया और शव को घर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया गया।

मृतक 23 जुलाई से लापता था। उसके बेटे, अभिनंदन कुमार के अनुसार, पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगने के पश्चात् वे माफी मांगने के लिए 23 जुलाई को पीड़िता के घर गए थे। माफी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वृद्ध ने हाथ जोड़कर माफी मांगी थी। आरोप है कि उसी दिन उन्हें बंद करके तेजाब से नहलाया गया तथा उनकी हत्या कर दी गई। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि बुजुर्ग को माफी मांगने के लिए बुलाया गया था, मगर बाद में उसे गांव के लोगों के सामने अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया, फिर वह चहारदीवारी कूदकर भाग गया। पुलिस के अनुसार, मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं तथा घटना की तहकीकात जारी है। डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम भी मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

Leave a Reply