Thursday, September 19, 2024
Uncategorized

चर्च के पादरी ने लड़की का किया बलात्कार, ईसा मसीह दिखाने के नाम पर,हो गई मौत

पादरी लड़की से कहता था ईसा मसीह के दर्शन करवाऊंगा

गुरदासपुर
गांव अब्बलखैर में एक चर्च में आने वाली 21 वर्षीय लड़की के साथ पादरी ने पहले शारीरिक संबंध बनाए और जब लड़की गर्भवती हो गई तो पादरी ने एक नर्स के साथ मिल कर लड़की का गर्भपात करवा दिया, लेकिन इस दौरान लड़की की इन्फैक्शन होने के कारण अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पादरी जश्न मसीह पुत्र अनायत मसीह निवासी गांव अब्बलखैर तथा नर्स सतिन्द्रजीत कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

सब इंस्पैक्टर अमनदीप कौर ने बताया कि मृत लड़की के परिवार की तरफ से दी गई शिकायत की जांच डी.एस.पी. क्राइम अगेंस्ट वुमन एंड चाइल्ड गुरदासपुर ने की और पाया कि आरोपी पादरी जश्न मसीह  ने अपने घर में चर्च खोल रखा था और मृत लड़की का परिवार उस चर्च में जाया करता था जिस कारण पादरी जश्न मसीह  का शिकायतकत्र्ता के घर पर आना-जाना हो गया।

इसी दौरान पादरी ने उस परिवार की लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना लिए, जिस कारण लड़की गर्भवती हो गई। जिसके तहत पादरी ने अपनी पहचान की एक नर्स सतिंदरजीत कौर उर्फ बबली निवासी गोत पोकर के साथ मिल कर लड़की का गर्भपात करवा दिया। इस दौरान लड़की के पेट में इंफैक्शन फैल गई जिस कारण उसकी हालत गंभीर हो गई और उसे अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में ले जाया गया। इलाज के चलते 25 जून को लड़की की मौत हो गई। मृतक लड़की के पिता द्वारा दी गई शिकायत की जांच करने के बाद आरोपी पादरी जश्न मसीह  तथा नर्स सतिन्द्रजीत कौर के विरुद्ध पुलिस स्टेशन दीनानगर में केस दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply